main page

'छम्मा छम्मा गर्ल' उर्मिला ने 'बेवफा ब्यूटी' बन किया कमबैक, SEE Video

Updated 22 March, 2018 02:59:18 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस उर्मिला मारतोंडकर काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर है। लेकिन अब उनके फैस के लिए एक अच्छी खबर है। उर्मिला जल्द ही फिर से पर्दे पर दिखने वाली है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस उर्मिला मारतोंडकर काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर है। लेकिन अब उनके फैस के लिए एक अच्छी खबर है। उर्मिला जल्द ही फिर से पर्दे पर दिखने वाली है। वह एक्टर इरफान खान के साथ फिल्म 'ब्लैकमेल' में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka


वह गाने बेवफी ब्यूटी सॉन्ग पर थिरकती नजर आ रही हैं। यह सॉन्ग का वीडियो रिलीज हो गया है। गाने में उर्मिला काफी एक्सप्रेसिव नजर आ रही हैं। हालांकि वे हल्के-फुल्के स्टेप्स पर डांस करती दिख रही हैं। गाने में म्यूजिक 90 के दशक की याद दिलाता है। लिरिक्स में बीवी की बेवफाई और चीटिंग को बयां किया गया है। 

Bollywood Tadka


उर्मिला अपने जबरदस्त डांस मूव्स के लिए मशहूर हैं। अपने दौर में उन्होंने कई बेहतरीन डांस सॉन्ग किए हैं। फिल्म के डायरेक्टर अभिनव देव ने उर्मिला के इस गाने पर कहा,  मैं फिल्म में कोई आइटम नम्बर नहीं चाहता था। हम एक ऐसा गाना चाहते थे जिसका फिल्म में होने का वजूद हो और जो फिल्म की कहानी को बयां करें। इस गाने के लिए हमें आइटम गर्ल की जरूरत नहीं थी। हमें एक परफॉर्मर चाहिए था।

:

BlackmailUrmila MatondkarBewafa Beauty

loading...