main page

ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में मांग टीका लगाकर पहुंची बियाॅन्से, परफॉर्मेंस की वीडियो आई सामने

Updated 10 December, 2018 11:28:16 AM

दुनिया का सबसे बड़े बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी की शादी का जश्न शुरू हो चुका है। ईशा 12 दिसंबर को आनंद पीरामल के साथ मुंबई में शादी रचाएंगी।

मुंबई: दुनिया का सबसे बड़े बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी की शादी का जश्न शुरू हो चुका है। ईशा 12 दिसंबर को आनंद पीरामल के साथ मुंबई में शादी रचाएंगी।

Bollywood Tadka,ईशा अंबानी इमेज, हाॅलीवुड पाॅप सिंगर बियाॅन्से इमेज, उदयपुर इमेज, परफॉर्मेंस वीडियो

 

बीते दिन ही राजस्थान के उदयपुर में संगीत सेरेमनी हुई। बीते दिनों ही इस फंक्शन का हिस्सा बनने और अपनी सिंगिंग का जादू बिखेरने के लिए हाॅलीवुड पाॅप सिंगर बियाॅन्से पहुंची। इस सेरेमनी में अंबानी परिवार के अलावा पूरे बॉलीवुड ने जमकर डांस किया। इस सेरेमनी को शाहरुख खान ने होस्ट किया था।

Bollywood Tadka,ईशा अंबानी इमेज, हाॅलीवुड पाॅप सिंगर बियाॅन्से इमेज, उदयपुर इमेज, परफॉर्मेंस वीडियो

बीती शाम को बियाॅन्से ने परफाॅर्म किया। इस दौरान बियाॅन्से ने इंडियन ड्रेस पहनी थी। इसके साथ ही उन्होंने मांग टीका लगाया हुआ था। बियाॅन्से ने अपने पॉपुलर सॉन्ग 'क्रेजी इन लव' और 'पर्फेक्ट' पर परफॉर्मेंस दी।

Bollywood Tadka,ईशा अंबानी इमेज, हाॅलीवुड पाॅप सिंगर बियाॅन्से इमेज, उदयपुर इमेज, परफॉर्मेंस वीडियो

अपनी परफॉर्मेंस के दौरान बियाॅन्से ने रेड और गोल्डन कलर की दो अलग-अलग ड्रेस पहनी। सोशल मीडिया पर प्री वेडिंग सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं हालांकि अंबानी परिवार ने मेहमानों से आवेदन किया था कि सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर शेयर ना करें। 

 

h3> 

लाइव परफॉर्म के लिए इतने करोड़

 

रिपोर्ट के मुताबिक आनंद और ईशा इस लाइव परफॉर्मेंस के लिए काफी एक्साइटेड हैं। गॉर्जियन के मुताबिक पॉप सिंगर बियॉन्से को संगीत सेरेमनी में लाइव परफॉर्म करने के लिए 15 करोड़ रुपए दिए गए हैं। 

 

इन स्टार्स ने दी परफॉर्मेंस

 

संगीत सेरेमनी में ऐश्वर्या राय,अभिषेक बच्चन,करण जौहर,शाहरुख खान,गौरी खान,प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान जैसे बड़े स्टार्स ने परफॉर्मेंस दी ।

: Konika

beyonceperformanceanand piramal hindi newsisha ambani hindi newspre wedding celebrationBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Hindi Samachar VideoBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...