main page

5 दिन में भी खास कमाल नहीं दिखा पाई ईशान की 'Beyond The Clouds' धीमी रफ्तार के बावजूद जीता दिल

Updated 26 April, 2018 11:21:28 AM

बाॅलीवुड एक्टर ईशान खट्टर की डेब्यू फिल्म ''बियॉन्ड द क्लाउड्स'' को रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही दिखा पाई है। फिल्म ने अब तक 1.30 करोड़ कमाई की है। चाहे कमाई के मामले में यह फिल्म टाइगर श्रॉफ की ''बागी 2'' से पीछे है, लेकिन हर कोई ईशान की एक्टिंग की तारीफ कर रहा है। फिल्म में ईशान ने आमिर नाम के युुवा लड़के का किरदार निभाया है। आमिर जीने के लिए ड्रग्स बेचता है। इसमें मालविका मोहनन लीड रोल में हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ईशान खट्टर की डेब्यू फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' को रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही दिखा पाई है। फिल्म ने अब तक 1.30 करोड़ कमाई की है।

Bollywood Tadka

चाहे कमाई के मामले में यह फिल्म टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' से पीछे है, लेकिन हर कोई ईशान की एक्टिंग की तारीफ कर रहा है। फिल्म में ईशान ने आमिर नाम के युुवा लड़के का किरदार निभाया है। आमिर जीने के लिए ड्रग्स बेचता है। इसमें मालविका मोहनन लीड रोल में हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि ईशान खट्टर जाह्नवी कपूर की के साथ 'धड़क' फिल्म साइन कर चुके हैं।  जाह्नवी 'धड़क' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं। यह फिल्म जुलाई में रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अब देखना है कि ईशान की धड़क बॉक्स अॉफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है। 

Bollywood Tadka

:

ishaan khattarBeyond The Clouds5 days collectionmajid majidi

loading...