main page

भाग्यश्री की मुस्कान के आज भी दीवाने है लोग

Updated 23 February, 2017 10:04:02 AM

बॉलीवुड में भाग्यश्री एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार की जाती है जिन्होंने अपनी शोख और चुलबुली अदाओं से दर्शको को अपना दीवाना बनाया है।  23 फरवरी 196

मुंबई: बॉलीवुड में भाग्यश्री एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार की जाती है जिन्होंने अपनी शोख और चुलबुली अदाओं से दर्शको को अपना दीवाना बनाया है।  23 फरवरी 1969 को मुंबई में जन्मी भाग्यश्री ने अपने अभिनय जीवन की शुरूआत वर्ष 1987 में टीवी पर प्रसारित अमोल पालेकर की‘ कच्ची धूप से’ की।

भाग्यश्री ने बॉलीवुड में अपने कैरियर वर्ष 1989 में प्रदर्शित फिल्म ‘मैने प्यार किया’ से की। सूरज बडज़ात्या निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान और भाग्यश्री की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया। फिल्म टिकट खिड़की पर सुपरहिट साबित हुयी।  इस बीच भाग्यश्री ने हिमालय दासानी के साथ शादी कर ली। शादी के बाद भाग्यश्री की कैद में है बुलबुल, त्यागी.पायल और घर आया मेरा परदेसी जैसी कुछ फिल्में प्रदर्शित हुई लेकिन सभी फिल्मों ने टिकट खिड़की पर दम तोड़ दिया। इन फिल्मों की नाकामयाबी के बाद भाग्यश्री ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया।  वर्ष 2001 में प्रदर्शित फिल्म‘हैल्लो गर्लस’के जरिये भाग्यश्री ने एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी की लेकिन सफल नही रही।इस बीच भाग्यश्री ने भोजपुरी, मराठी और तेलुगु फिल्मों में भी अभिनय किया। भाग्यश्री इन दिनों बॉलीवुड में सक्रिय नहीं है।

:

Bhagyashreesmilebirthday

loading...