main page

परिवार को छोड़ इनके साथ हॉलिडे एंजॉय कर रही हैं भाग्यश्री, तस्वीरें आई सामने

Updated 22 April, 2018 10:09:48 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस भाग्यश्री काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। इन दिनों वह हॉलिडे एंजॉय करती नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वेकेशन फोटोज शेयर की हैं जिसमें भाग्यश्री अपनी फ्रैंड्स के साथ चिल करतीं नजर आ रही हैं। दरअसल भाग्यश्री अपनी फ्रैंड्स के साथ ग्रीस में हॉलिडे पर गई हैं। यहां उनकी फैमिली साथ नहीं है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस भाग्यश्री काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। इन दिनों वह हॉलिडे एंजॉय करती नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वेकेशन फोटोज शेयर की हैं जिसमें भाग्यश्री अपनी फ्रैंड्स के साथ चिल करतीं नजर आ रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

दरअसल भाग्यश्री अपनी फ्रैंड्स के साथ ग्रीस में हॉलिडे पर गई हैं। यहां उनकी फैमिली साथ नहीं है। सलमान के साथ 1989 में फिल्म 'मैंने प्यार किया' से डेब्यू करने वालीं भाग्यश्री 49 साल की उम्र में भी जबरदस्त फिट हैं। उनका इंस्टाग्राम वर्कआउट वीडियोज से भरा हुआ है।

 

Bollywood Tadka

 

महाराष्ट्र के शाही पटवर्धन खानदान में श्रीमंत राजा विजय सिंह राव माधोराव पटवर्धन के घर जन्मी भाग्यश्री का पूरा नाम श्रीमंत राजकुमारी भाग्यश्री राजे पटवर्धन है। कम ही लोग जानते हैं कि उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से 1987 में अमोल पालेकर के टीवी शो 'कच्ची धूप' से की थी।

 

Bollywood Tadka

 

बाद में उन्होंने फिल्‍म 'मैंने प्‍यार किया' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया। इस फिल्म के बाद सलमान का करियर तो चल पड़ा लेकिन भाग्यश्री ने बचपन के दोस्‍त और बिजनेसमैन हिमालय दासानी से 1990 में शादी कर ली और इसके बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी। भाग्यश्री के दो बच्‍चे अवंतिका और अभिमन्‍यू हैं। खबरें आ रही है कि वे अपने बेटे अभिमन्‍यू को फिल्‍मों में लॉन्‍च करने वाली हैं।

 

Bollywood Tadka

 

 बता दें कि भाग्‍यश्री ने अपने पति हिमालय के साथ 'त्यागी', 'पायल' और 'कैद में है बुलबुल' जैसी फिल्मों में काम किया, लेकिन ये तीनों ही फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर फ्लॉप रही। 1993 की 'घर आया मेरा परदेशी' में भी भाग्यश्री ने काम किया और ये उनकी इंडस्ट्री में आखिरी फिल्म रही। वैसे 2001 में भाग्‍यश्री ने एकबार फिर फिल्म 'हेल्लो Girls' के जरिए बॉलीवुड में वापसी करने की कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। ऐसे में उन्होंने भोजपुरी, मराठी और तेलुगु की तरफ रुख कर लिया। 

 

Bollywood Tadka


2014-2015 में भाग्यश्री टीवी सीरियल 'लौट आओ त्रिशा' में दिखीं। यह सीरियल काफी फेमस हुआ। इसके अलावा वे 2009 में 'झलक दिखला जा' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं।

:

Bhagyashreeholidaysfriendssalman khan

loading...