main page

भारती सिंह ने किया चौंकाने वाला खुलासा, मेरी मां मुझे पेट में ही मार...

Updated 01 June, 2018 05:26:53 PM

मुंबई: बाॅलीवुड काॅमिडियन भारती सिंह हाल ही में टॉक शो ''जज्बात...'' के सेट पर पहुंची थी। इस शो में भारती ने अपने बचपन के कई किस्से भी शेयर किए। शो के होस्ट  राजीव खंडेलवाल ने शो के बीच में ही भारती से उनके बचपन का एक ऐसा सच पुछ लिया जिसपर भारती ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया।

मुंबई: बाॅलीवुड काॅमेडियन भारती सिंह हाल ही में टॉक शो 'जज्बात...' के सेट पर पहुंची थी। इस शो में भारती ने अपने बचपन के कई किस्से भी शेयर किए। शो के होस्ट राजीव खंडेलवाल ने शो के बीच में ही भारती से उनके बचपन का एक ऐसा सच पुछ लिया जिसपर भारती ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया। 

Bollywood Tadka
भारती ने कहा कि 'हमारी फाइनेंशियल स्थिति इतनी कमजोर थी कि मेरी मां मुझे अबोर्ट करना चाहती थीं। लेकिन आज उन्हें मुझ पर गर्व होता है।' भारती ने यह भी बताया कि 'जब वे उनकी मां की एक बार तबीयत इतनी बिगड़ गई थी कि उन्हें ICU में एडमिट कराना पड़ा था। 

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा कि मुझे आज भी याद है जब वे आईसीयू में थीं और मुझे परफॉर्म करने जाना था। मैं जाना नहीं चाहती थी पर उन्होंने मुझे मोटिवेट किया था।' बता दें कि भारती में ये बात काफी खुशी-खुशी शो के सेट पर शेयर की।

Bollywood Tadka

वहीं भारती के साथ यहां उनके पति हर्ष लिम्बाचिया भी पहुंचे थे। सेट पर राजीव ने दोनों की वरमाला पहनवा कर दोबारा शादी भी कराई।
 

:

Bharti singhtalk show jazbaatrajin khandewal

loading...