main page

शादी से पहले भारती ने सजाई 'माता की चौकी', फिर मंगेतर के साथ लगाए खूब ठुमके

Updated 30 November, 2017 02:18:40 PM

टीवी कॉमेडियन क़्वीन भारती सिंह इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह हर्ष के साथ 3 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वैसे भारती की कॉमेडी एेसी है कि सबको लोटपोट कर देती हैं।

मुंबई: टीवी कॉमेडियन क़्वीन भारती सिंह इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह हर्ष के साथ 3 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वैसे भारती की कॉमेडी एेसी है कि सबको लोटपोट कर देती हैं।

Bollywood Tadka

उनकी क्यूटनेस को देखकर सभी बेहद खुश होते हैं। भारती ने बहुत मेहनत और स्ट्रगल से ये मुकाम हासिल किया है। सभी को हंसाने और खिलखिलाने वाली भारती अब विवाह के बंधन में बंधने जा रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में भारती की बैंगल सेरेमनी के बाद बुधवार को मुंबई में माता की चौकी रखी गई। भारती के घर पर रखे गए इस प्रोग्राम में फैमिली मेंबर्स के अलावा, उनके फ्रेंड्स शामिल हुए।

Bollywood Tadka

इस मौके पर जहां भारती ने डिजाइनर आशीष और शेफाली का पिंक अनारकली लहंगा पहना तो वहीं उनके मंगेतर हर्ष लिम्बचिया रॉयल ब्लू शेरवानी में नजर आए। इस दौरान कपल ने माता के भजनों पर खूब ठुमके लगाए। बता दें कि भारती और हर्ष की शाई 3 दिसंबर को गोवा में है। वह इस दौरान काफी सुंदर लग रही थी। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

:

bharti singhharsh limbachiyaamata ki chowki

loading...