main page

कॉमेडी क्वीन भारती का Pre Wedding Shoot देख अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Updated 09 November, 2017 02:33:53 PM

टीवी कॉमेडियन क़्वीन भारती सिंह इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं। वैसे भारती की कॉमेडी एेसी है कि सबको लोटपोट कर देती हैं। उनी क्यूटनेस को देखकर सभी बेहद खुश होते हैं। भारती ने बहुत मेहनत और स्ट्रगल से ये मुकाम हासिल किया है। सभी को हंसाने और खिलखिलाने वाली भारती अब विवाह के बंधन में बंधने जा रही हैं।

मुंबई: टीवी कॉमेडियन क़्वीन भारती सिंह इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं। वैसे भारती की कॉमेडी एेसी है कि सबको लोटपोट कर देती हैं। उनी क्यूटनेस को देखकर सभी बेहद खुश होते हैं। भारती ने बहुत मेहनत और स्ट्रगल से ये मुकाम हासिल किया है। सभी को हंसाने और खिलखिलाने वाली भारती अब विवाह के बंधन में बंधने जा रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने मंगेतर हर्ष लिम्बाचिया के साथ प्री वेडिंग करवाया है जिसे देखकर आप हंसे बिना नहीं रह पाएंगे।

Bollywood Tadka

भारती ने अपने इंस्टा अकाउंट पर ये फोटो शेयर करते हुए लिखा कि अगर मैं अपनी लाइफ में कोई सही काम किया है तो वो ये कि मैंने अपना दिल तुम्हें दिया। भारती का अंदाज फोटो में इतना फनी है कि आप भी हंसे बिना रह नहीं पाएंगे. भारती की इस फोटो पर लिखा है कि दूल्हा हम ले जाएंगे और भारती ने हर्ष को अपने कंधों पर उठा ले रखा है।

Bollywood Tadka
बता दें कि भारती और हर्ष तीन दिसंबर, 2017 को गोवा में शादी करेंगे। भारती और हर्ष इन दोनों अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं। वहीं भारती इनदिनों अपने वजन को लेकर सीरियस नजर आ रही हैं और वेट लॉस के लिए उन्होंने कमर भी कस ली है। 


 

:

bharti singhharsh limbachiyaaspre wedding shoot

loading...