main page

फेमस साउथ एक्ट्रैस ने की शादी, दुल्हन के लिबाज में यूं आई नजर

Updated 22 January, 2018 11:52:05 AM

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रैस भावना मेनन सोमवार को शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने डायरैक्टर नवीन कृष्णन के साथ शादी की है। दोनों की शादी जवाहरलाल कन्वेंशन सेंटर

मुंबई: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रैस भावना मेनन सोमवार को शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने डायरैक्टर नवीन कृष्णन के साथ शादी की है। दोनों की शादी जवाहरलाल कन्वेंशन सेंटर कोवईलाकम रेसिडेंसी तृशूर, केरल में हुई। 

Bollywood Tadka

रविवार रात भावना की मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसकी कुछ फोटोज भी सामने आई हैं। इन फोटोज में वे अपनी बेस्ट फ्रेंड्स के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रही है। मेहंदी सेरेमनी में भावना ने येलो कलर का गाउन पहना था। उन्होंने मेहंदी सेरेमनी की फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka
एक्ट्रैस भावना ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। इन फोटोज में वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। भावना ने शादी में गोल्डन कलर की साड़ी और हैवी ज्वैलरी पहनी थी। भावना के भाई जयदेव ने बताया कि ये शादी बहुत सिम्पल तरीके से ऑर्गेनाइज की गई है। इस शादी में फैमिली और कुछ फ्रेंड्स को ही बुलाया गया है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि भावना मेनन और नवीन की शादी का रिसेप्शन सोमवार को 6 बजे जवाहरलाल कन्वेशन सेंटर में ही आयोजित किया जाएगा। आपको बता दें कि दोनों ने पिछले साल मार्च में सगाई की थी। 

:

bhavana menonmarriednaveen krishnamarriage

loading...