main page

ये एक्ट्रैस कहलाती है भोजपुरी की करीना कपूर, तस्वीरें देख आप भी होंगे हैरान

Updated 31 October, 2017 02:51:22 PM

भोजपुरी की दर्जनों फिल्मों में कर चुकीं एक्ट्रैस पूनम दुबे और आशी तिवारी पर एक वीडियो फिल्माया गया है।  वायरल राइटर के नाम से पॉपुलर यादव राज का ये गाना ''सिंगार''

मुंबई: भोजपुरी की दर्जनों फिल्मों में कर चुकीं एक्ट्रैस पूनम दुबे और आशी तिवारी पर एक वीडियो फिल्माया गया है।  वायरल राइटर के नाम से पॉपुलर यादव राज का ये गाना 'सिंगार' जल्द ही लोगों तक पहुंचने वाला है। 

Bollywood Tadka

इस वीडियो की एक्ट्रैस पूनम दुबे ने  कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर अपनी स्लिम बॉडी की फोटो शेयर की थी, जिसके बाद से लोग उनकी तुलना करीना कपूर के जीरो फिगर से करने लगे।

Bollywood Tadka
 
पूनम के मुताबिक, मैंने कभी भोजपुरी की दूसरी एक्ट्रेस से खुद की तुलना नहीं की। जब मैं इंडस्ट्री में आई तो लोग कहते थे कि इतनी दुबली पतली हो कैसे भोजपुरी फिल्म करोगी।

Bollywood Tadka

मुझे किसी और की तरह नहीं बनना था। मॉडलिंग के चलते मुझे अपने फिटनेस का ध्यान रखना था। मैं सिर्फ इसलिए मोटी नहीं होना चाहती थी कि दूसरी सफल एक्ट्रेस वैसी दिखती हैं। पूनम के मुताबिक, मेरी फिटनेस का राज योग है। मेरी कोशिश होती है कि रोज एक घंटा योग करूं। इसके साथ ही मैं जिम भी जाती हूं। खाने में मैं हेल्दी फूड को तरजीह देती हूं।

Bollywood Tadka

:

bhojpuripoonam dubeykareena kapoor

loading...