main page

रिलीज हुआ फिल्म 'आवारा बालम' का गाना 'भतार खाली बन जाए दा'

Updated 04 May, 2018 02:14:41 PM

भोजपुरी फिल्म ''आवारा बलम'' जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। हाल ही में इस फिल्म का गाना रिलीज हुआ हैं, जिसका नाम है ''भतार खाली बन जाए दा''। इस गाने को अब तक लाखो व्यूज मिल चुके हैं और यह दर्शको द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है। भोजपुरी जगत में हर दिन किसी ना किसी फिल्म का गाना रिलीज होता है जो बहुत ही शानदार होता है।

मुंबई: भोजपुरी फिल्म 'आवारा बलम' जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। हाल ही में इस फिल्म का गाना रिलीज हुआ हैं, जिसका नाम है 'भतार खाली बन जाए दा'। इस गाने को अब तक लाखो व्यूज मिल चुके हैं और यह दर्शको द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है। भोजपुरी जगत में हर दिन किसी ना किसी फिल्म का गाना रिलीज होता है जो बहुत ही शानदार होता है। आप सभी को बता दें कि 'भतार खाली बन जाए दा' गाने को गाने वाले सिंगर्स का नाम अरविंद अकेला कल्लू और इंदु सोनाली है और दोनों ही बड़े शानदार गायक हैं।

 

 

यह गाना जितना सुनने में शानदार है उतना ही देखने में भी। आने वाली फिल्म 'आवारा बलम' रोमांस और एक्शन से भरपूर है और इस फिल्म में नजर आने वाले स्टार्स कि बात कि जाए तो वह अरविंद अकेला कल्लू और तनुश्री है। इन दोनों के साथ फिल्म में गार्गी पंडित भी अपने जलवे दिखाती नजर आने वाली हैं। फिल्म के डायरेक्टर की बात की जाए तो वह चंदन उपाध्‍याय है और फिल्म की थोड़ी दी ही शूटिंग और बची हुई हैं। फिल्म में आपको कॉमेडी का तड़का भी देखने को मिलेगा। फिल्म वाकई में लाजवाब है और गाने को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं।  फिल्म की शूटिंग गुजरात की जगहों पर हुई है और फिल्म की कहानी एक लड़की पर आधारित है जो एक आवारा लड़के को अपना दिल दे देती है और उसके बाद कहानी शुरू हो जाती हैं।
 

:

bhojpuri songbhatar khali ban jayerelease

loading...