FacebookTwitterg+Mail

Bigg Boss: सलमान खान के खिलाफ FIR कराने वाले जुबैर की अपनी पहचान ही खतरे में

big boss zubair khan salman khan controversy
09 October, 2017 11:33:00 AM

मुंबईः टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो 'बिग बॉस' को शुरू हुए फिलहाल कुछ ही दिन हुए हैं और सभी कंटेस्टेंट्स के रंग सामने आने लगे हैं। शो में पहले दिन ही जुबैर खान की सपना चौधरी से लड़ाई हो गई थी। इसके बाद पूरे हफ्ते जुबैर अपने बर्ताव की वजह से सुर्खियों में रहे। जुबैर के इस बर्ताव के कारण शनिवार को सलमान के साथ वीकेंड के वार में सलमान खान से काफी खरी- खोटी सुननी पड़ी। इसके बाद शो से खबरें आ रही हैं कि जुबैर खान को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। शो में हसीना पार्कर के दामाद के तौर पर एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट जुबैर खान ने सलमान खान के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज करवा दी है। लेकिन यहां सवाल जुबैर की अपनी पहचान से भी जुड़ा है, जो कि काफी विवादित है।

जुबैर ने मुम्बई के एंटोप हिल पुलिस स्टेशन में सलमान के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इसमें उन्‍होंने सलमान पर बिग बॉस में वीकेंड वार के दौरान धमकी देने का आरोप लगाया है।

उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है, 'सलमान ने मुझे नेशनल टीवी पर इंडस्ट्री में काम नही करने देने की धमकी दी है और बाहर निकलने पर कुत्ता बनाने की बात कही है।फिलहाल एंटोप हिल पुलिस ने लिखित शिकायत को लोनावला पुलिस को सौंप दिया है।बिग बॉस का सेट लोनावला में है और ज़ुबैर वही कंटेस्टेंट के तौर पर बिग बॉस के घर में थे।


बता दें कि सलमान की डांट के बाद जुबैर टेंशन में आ गए थे और उन्होंने बहुत सारी दवाइयां खा ली थीं। इसके बाद उन्‍हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।उन्‍हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था। शनिवार के एपिसोड में सलमान बहुत गुस्से में दिखे थे। उन्होंने सबसे पहले जुबैर खान को औकात में रहने की हिदायत दी।


उसके बाद जब जुबैर ने सलमान को सॉरी भाई बोला तो वो और भड़क गए और कहा कि तू मुझे भाई नहीं बोलेगा। सलमान ने कहा, नाम खराब करने आते हैं यहां, अम्मी का नाम खराब करोगे, मोहल्ले का नाम खराब करोगे और क्या बोलोगे कि बच्चों के लिए आया हूं यहां। सलमान ने जुबैर के हसीना के दामाद होने पर भी सवाल उठाया। उन्होने कहा कि इसने इंटरव्यू में झूठ बोला।


दरअसल जुबैर का कहना है कि उनकी शादी हसीना पार्कर की बेटी से हुई है और उनके दो बच्चे भी हैं। वह बिग बॉस में इसलिए आए हैं, ताकि अपने बच्चों को अपनी बदली हुई इमेज दिखाकर अपनी जिंदगी में दोबारा पा सकें। 

हसीना के परिवार का कहना है कि जुबैर का उनके परिवार से कोई लेना देना नहीं है वह एक फ्रॉड हैं। 9 अक्तूबर को पार्कर परिवार जुबैर के खिलाफ लिखित शिकायत भी दर्ज कर सकता है।


big boss zubair kha n salman khan Controversy
loading...