main page

BIGG BOSS 11: निया शर्मा को शो में आने के लिए ऑफर हुए 2 करोड़!

Updated 14 August, 2017 12:57:34 AM

टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ''बिग बॉस'' का 11वां सीजन जल्द ही...

मुंबईः टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 11वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। कुछ दिनों पहले हमने आपको बताया था कि इस शो में हिस्सा लेने वाले आम इंसान को कोई भी फीस नहीं दी जाएगी। एक ओर जहां आम इंसान को एक भी पैसा नहीं मिलेगा, वहीं सेलेब्स को शो का हिस्सा बनने के लिए करोड़ों की रकम दी जानें की खबरें सामने आ रही है। 

 

'जमाई राजा' फेम रौशनी यानि की 'निया शर्मा' जल्द ही 'बिग बॉस' के घर में दिखाई देने वाली है। खबरों की माने तो कुछ समय पहले निया के बारे में चर्चा हुई थी की वह बिग बॉस सीजन-11 में नजर आ सकती है। लेकिन निया ने उस समय इस बात पर अपना बयान दिया था कि 'मै नही जानती की इस तरह की खबरों में मेरा नाम क्यों लिया जा रहा है, मै इन खबरों के सच होने की पुष्टि नहीं करती'।

 

लेकिन अब रियलिटी शो बिगबॉस के सीजन-11 मै निअ शर्मा की एंट्री पक्की हो गयी है। और सुनने में तो यह भी आया है कि निया को बिगबॉस ने मोटी फीस भी ऑफर की है.... जी हां निया को बिगबॉस में पूरे 2 करोड़ रूपए ऑफर किये है। हालांकि इस बात पर अभी निया ने किसी भी तरह का रिएक्शन नहीं दिया है। खबरों के मुताबिक इस बार बिगबॉस सीजन-11 के लिए ढिंचैक पूजा, सना सईद और अचिंत कौर जैसे कलाकारों से भी संपर्क किया है।

:

bigg Boss 11Nia Sharmaboldbollywoodsalman

loading...