FacebookTwitterg+Mail

BB10: ... तो क्या सच में स्वामी ओम ने सलमान खान को मारा थप्पड़ !

bigg boss 10 salman khan slapped by me claims swami om
08 January, 2017 06:36:47 PM

मुंबई- बिग बॉस सीजन 10 के प्रतिभागी के रूप में स्वामी ओम जी सबसे ज्यादा चर्चित रहे हैं। बिग बॉस के दूसरे सदस्यों के साथ आए दिन स्वामी ओम का विवाद होता रहा। खुद को भारतीय संस्कृति का समर्थक और पोषक कहने वाले स्वामी ओम के कई रंग बिग बॉस में देखने को मिले। बिग बॉस के शो से बाहर आते ही शो और उसके होस्ट सलमान खान की खुलकर बुराई शुरू कर दी है। स्वामी ओम ने कहा है कि बिग बॉस एक घटिया शो जिसे किसी को नहीं देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह शो देखने से समाज और परिवार नष्ट हो जाएगा।

उन्होंने दावा किया कि उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान की पिटाई कर दी थी। स्वामी ने दावा कि 30 दिसंबर को उन्होंने सलमान को थप्पड़ मारा था और सलमान उनका कुछ नहीं कर पाएंगे क्योंकि वह डरते हैं। उनका कहना है कि 30 दिसंबर की रात सलमान 'बिग बॉस' के घर आए थे और इस दौरान उन्होंने स्वामी ओम के मुंह पर सिगरेट का धुंआ छोड़ दिया था। इससे नाराज होकर स्वामी ने सलमान को थप्पड़ लगा दिया था।

स्वामी ओम जब बिग बॉस के घर जा रहे थे तो उन्होंने कहा था कि वह सलमान खान की शादी कराएंगे। लेकिन अब उनका कहना है कि सलमान से कोई शादी नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि किसकी किस्मत खराब है कि उससे शादी करे। शो में अपनी हरकतों से मशहूर हुए स्वामी ओम ने कहा कि पूरा शो स्क्रिप्टेड है और उसमें की जा रही सभी हरकतें केवल एक्टिंग हैं। शो में दूसरे प्रतिभागियों पर पेशाब फेंकने की घटना पर स्वामी ओम ने कहा कि यह पानी थी। शो में नाच-गाना करने वाले स्वामी ने कहा कि वह केवल एक्टिंग थी।


Bigg Boss 10 om swami salman khan Bollywood Bollywood news
loading...