main page

प्रियंका ने की बतमीजी, सलमान ने किया कुछ ऐसा जो बिग बॉस के इतिहास में नहीं हुआ कभी

Updated 24 December, 2016 02:49:56 PM

खबर मिली है कि ''बिग बॉस 10'' में सलमान खान ने एक बड़ा फैसला लिया है यह फैसला है कि  प्रियंका जग्गा को शो से बाहर निकाल दिया है। ऐसा बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ है।

मुंबई: खबर मिली है कि 'बिग बॉस 10' में सलमान खान ने एक बड़ा फैसला लिया है यह फैसला है कि  प्रियंका जग्गा को शो से बाहर निकाल दिया है। ऐसा बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ है। इसका वीडियो भी कलर्स चैनल पर देखा गया है। 

प्रियंका का व्यवहार घर में बहुत बुरा था। इतना ही नहीं वो तो सलमान से भी भिड़ गईं। 'वीकेंड के वार' में सलमान घर वालों से बात करते हुए कहेंगे कि प्रियंका बहुत आक्रामक हैं और घर में सबसे ज्यादा गाली वही देती हैं। इस पर सलमान खान ने प्रियंका जग्गा से कहा, ''ये जो आपका टोन और एटिट्यू़ड है न मैडम वो मुझ नहीं दिखाएं.'' उन्होंने पूछा कि क्या आपको लगता है आपने इंटरटेन किया?

तब प्रियंका ने कहा, ''नहीं मुझे ऐसा नहीं लगता। मैं इस कुर्सी पर इसलिए बैठी हूं क्यों कि मुझे ऐसा लगता है कि मेरी परेशानियों को इन लोगों (घर वालों) को नाटक लगती हैं।'' इस पर सलमान का कहना था कि इसी लिए आप खलनायक कुर्सी पर बैठी हैं। सलमान के सवाल पूछने पर प्रियंका ने अकड़ दिखाते हुए कहा कि मुझे यहा नहीं रहना है।

प्रियंका के इस बदतमीजी पर सलमान ने कहा, ''प्लीज मेरा घर (बिग बॉस का) छोड़ दें।'' सलमान के ऐसा कहने के बाद प्रियंका घर से बाहर निकाल दी गईं। 
सलमान ने आगे चैनल को आगाह करते हुए कहा कि यदि कलर्स टीवी की तरफ से प्रियंका जग्गा को फिर से शो में बुलाता है तो मैं बिग बॉस का हिस्सा नहीं रहूंगा। 

घर से बाहर आकर प्रियंका ने अपने फेसबुक पर लिखा कि बाहर आकर उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है। इतना ही नहीं प्रियंका के भाई समीर को ये बात अच्छी नहीं लगी तो उन्होंने पोस्ट किया है कि  Priyanka had not been keeping well and wanted to geet out of the show. He said, “Ye jo bahar ayi hain yeh saari strategy thi bahar aane ki.”(It was all a strategy for her to come out). He also added that all this was for TRP!

:

bigg boss 10salman khanpriyanka jagga

loading...