main page

BIGG BOSS 11 में अकेले नहीं, बल्कि इस पड़ाेसन के साथ होस्‍ट बनेंगे सलमान खान

Updated 27 September, 2017 10:48:31 AM

सलमान खान 1 अक्‍टूबर को बिग बॉस लेकर आ रहे हैं। 11वां सीजन रात 10 बजे टेलिकास्ट किया जाएगा। सलमान खान मुंबई में मीडिया से मिले और अपने इस सीजन के बारे

नई दिल्‍ली: सलमान खान 1 अक्‍टूबर को बिग बॉस लेकर आ रहे हैं। 11वां सीजन रात 10 बजे टेलिकास्ट किया जाएगा। सलमान खान मुंबई में मीडिया से मिले और अपने इस सीजन के बारे में कुछ खुलासे किए। अभी तक सलमान खान 'बिग बॉस' के 6 सीजन होस्‍ट कर चुके हैं और लेकिन लगता है इस बार अपने शो में 'पड़ोसियों' के कॉन्‍सेप्‍ट के साथ आ रहे सलमान को भी अकेले शो में रहना पसंद नहीं आ रहा। जी हां, खबर है कि इस बार सलमान खान अकेले यह शो होस्‍ट नहीं करेंगे। बल्कि सलमान का साथ देंगी उनकी फेव‍रेट टीवी एक्‍ट्रैस मौनी रॉय।


इस मौके पर सलमान खान ने घर में आने वाले कंटेस्‍टेंट को सलाह भी दे दी है कि इस बार घर में वह अपने व्‍यवहार पर विशेष ध्‍यान दें।

सलमान खान ने कहा, 'मैं चाहता हूं कि इस बार हर कंटेस्‍टेंट सही से व्‍यवहार करे। मैं जानता हूं कि उनकी स्थिति और हालत को देखते हुए यह इतना आसान नहीं होता है क्‍योंकि वह काफी अलग-अलग परिवेश से आकर यहां एक दूसरे के साथ रहने की कोशिश करते हैं। जो कुछ भी हो, उन्‍हें सही से व्‍यवहार करना चाहिए...' हालांकि सलमान इस बार किसे इस शो में ला रहे हैं यह अभी तक साफ नहीं हुआ है।

:

BIGG BOSS 11salman khanmauni roy

loading...