main page

Bigg Boss 11: काल कोठरी में सपना चौधरी ने अर्शी खान का किया बुरा हाल

Updated 14 October, 2017 12:12:49 PM

: ''बिग बॉस'' में कैट फाइट जमकर देखने को मिल रही है। सपना चौधरी और अर्शी खान के बीच चल रहा झगड़ा काल कोठरी में जाने के बाद पहले से भी ज्यादा बढ़ गया है।

मुंबई: 'बिग बॉस' में कैट फाइट जमकर देखने को मिल रही है। सपना चौधरी और अर्शी खान के बीच चल रहा झगड़ा काल कोठरी में जाने के बाद पहले से भी ज्यादा बढ़ गया है। दिन की शुरुआत में ही विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे की तारीफ करते हुए कहते हैं, ''इन्होंने बहुत अच्छा काम किया है।'' विकास यहीं नहीं रुकते और लव से बात करते हुए कहते हैं। ''शिल्पा कितनी सुंदर लग रही हैं, इनको ऐसे ही रहना चाहिए।'' विकास की इन बातों का जवाब देते हुए शिल्पा भी कहती हैं, 'थैंक्यू कैप्टन'


बिग बॉस लग्जरी बजट टास्क में सपना, शिवानी के सोते रहने, आकाश, बेनफशा और हिना के अंग्रेजी में बात करने से नाराज हो जाते हैं। इन दिनों की वजह से लग्जरी बजट टास्क जीतने पर मिलने वाले प्वाइंट्स में कटौती की जाती है।


अर्शी खान घर के कैप्टन विकास गुप्ता को शिकायत करते हुए कहती हैं कि सपना काम नहीं कर रही है। सपना विकास को जवाब देती हैं, ''मैं बर्तन नहीं धोने वाली।'' इसके बाद विकास थोड़ा गुस्सा हो जाते हैं और कहते हैं, ''सपना को कोई खाना नहीं दिया जाएगा।''


शाम होने पर बिग बॉस विकास को घर के कैप्टन होने के नाते एक सदस्य को काल कोठरी में भेजने का फैसला सुनाने के लिए कहते हैं। विकास काल कोठरी में भेजने के लिए हिना को चुनते हैं, जबकि पड़ोसी अपने स्पेशल राइट का इस्तेमाल करते हुए अर्शी खान और सपना चौधरी को काल कोठरी में भेजने का फैसला करते हैं।

काल कोठरी में बंद होने के बाद सपना और अर्शी का झगड़ा और ज्यादा बढ़ जाता है. सपना जेल में अपनी हरकतों से अर्शी खान को गुस्सा दिलाती है, जबकि इन दोनों के झगड़े को देखकर हिना काफी परेशान हो जाती है।
 

:

Bigg Boss 11Sapna ChoudharyArshi Khan

loading...