FacebookTwitterg+Mail

Bigg Boss 11 की कंटेस्टेंट ने किया देह व्यापार से जुड़ा बड़ा खुलासा, कभी न्यूड फोटोशूट के लिए बटोरी

bigg boss 11 arsgi khan talk about body trade
06 October, 2017 02:31:49 PM

मुंबई: बिग बॉस 11 की एक कंटेस्टेंट का वीडियो सामने आया जिसमें वह जिस्मफरोशी के धंधे से जुड़ा बड़ा खुलासा कर रही हैं। अर्शी खान ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया है कि जब से उसने राधे मां का पर्दाफाश किया तब से उन्हें सेक्स स्कैंडल में फंसाने की प्लानिंग चल रही थी।

PunjabKesari
अर्शी खान ने साल 2015 में खुलासा किया था कि राधे मां जिस्मफरोशी का धंधा चलाती हैं। एक्ट्रैस ने आरोप लगाया कि राधे मां ने उसे भी अपने धंधे में शामिल होने का ऑफर दिया था जिसे उसने ठुकरा दिया। अर्शी खान वीडियो में इसके आगे की घटनाओं का जिक्र करती नजर आ रही हैँ। 
 PunjabKesari
अर्शी खान ने बताया कि साल 2015 में एक इवेंट के सिलसिले में वह पुणे गई थीं। रात करीब 12:45 बजे उनके होटल रूम में क्राइम ब्रांच के 10 ऑफिसर धमक पड़े और अरेस्ट करने की धमकी देने लगे, आईडी प्रूफ और डॉक्यूमेंट भी जब्त कर लिया। फिर उसे छोड़ने के बदले न सिर्फ 15 लाख रुपये मांगे, बल्कि सेक्सुअल डिमांड्स भी किये। इस पूरी घटना के दौरान अर्शी खान का एक रिकॉर्डर ऑन था जिसमें पुलिसवालों की सारी 'करतूत' कैद हो रही थी।

PunjabKesari
अर्शी खान ने संदीप पाटिल नाम के एक अधिकारी का भी नाम लिया है जो इन सबमें शामिल था। उसने बताया कि होटल के कमरे से उसे किसी वीमेन्स सेंटर ले जाया गया और सुबह 7 बजे रिहा भी कर दिया गया। हालांकि, अर्शी खान के इस खुलासे पर पूरी तरह यकीन नहीं किया जा सकता क्योंकि उन्होंने इसके बदले कोई ठोस सबूत नहीं दिये हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari


Bigg boss 11 arsgi khan photoshoot
loading...