FacebookTwitterg+Mail

बंदगी हुईं बिग बॉस के घर से बाहर, अब इन पर आएगा पुनीश का दिल!

bigg boss 11 eviction bandgi kalra eliminated in weekend ka vaar
03 December, 2017 10:30:27 PM

मुंबईः बिग बॉस 11 के घर में पिछले कुछ दिन से जो प्रेम कहानी चल रही है, वह काफी सुर्खियां बटोर रही है। पुनीश और बंदगी में करीबिया बढ़ती ही जा रही थीं, और दोनों ने ही कई बार हद को पार किया है। लेकिन अब इस हफ्ते से ये जोड़ी एक साथ नजर नहीं आएगी। बंदगी कालरा बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं। 

 

कटरीना कैफ की सीक्रेट रूम में जरिए घर में एंट्री होती है। सलमान शिल्पा शिंदे को फोन कर कहते हैं कि लड़कों को कटरीना को गार्डन में इम्प्रेस करना है। पहले अटेम्प्ट में आकाश, हितेन, प्रियांक, पुनीश और विकास कटरीना को इम्प्रेस करने के लिए रोटियां बनाते हैं। आकाश रैप करते हुए यह काम करता है। 

 

कटरीना रोटियों को देखकर कहती हैं कि आकाश का गाना बहुत अच्छा था लेकिन रोटी ठीक नहीं थी। कटरीना को पुनीश की रोटी सबसे अच्छी लगती है। इसके बाद उन्हें विकास, फिर हितेन और फिर प्रियांक की रोटी ठीक लगती है। 

PunjabKesari

बिग बॉस के घर में बंदगी और पुनीश के बाद अब एक और लवस्टोरी शुरू होने वाली है। जल्द ही आपको एक और लवी-डवी कपल बिग बॉस हाउस में नजर आएगा। ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि ये भविष्यवाणी की है आकाश ददलानी ने, आकाश का कहना है कि इस वीकेएंड बंदगी बाहर हो जाने के बाद बिग बॉस के घर में पुनीश किसी और के साथ प्यार में पड़ जाएगा। आपको बता दें ये कोई और हैं शिल्पा शिंदे। आकाश का कहना है कि बंदगी के जाने के बाद इन दोनों की लव स्टोरी स्टार्ट हो जाएगी।

 

इस पर सलमान खान ने भी ऐतराज जताते हुआ आकाश से सवाल किया कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों कहा, वहीं इसी बीच पुनीश ने सलमान को सफाई में कहा कि सर ये सब बकवास है। पुनीश ने कहा कि शिल्पा मुझसे उम्र में काफी बड़ी हैं और मैं ऐसा कभी सोच भी नहीं सकता।

 

पुनीश ने आगे कहा कि क्योंकि शिल्पा उनकी बहन जैसी हैं इसलिए आकाश का इस तरह का आरोप बेबुनियाद है। बंदगी बिग बॉस से बाहर हो चुकी हैं अब देखना होगा कि आखिर आकाश की ये भविष्यवाणी सच होती है या नहीं।


Bigg Boss 11 puneesh sharma bandgi kalra eliminated weekend ka vaar bollywood
loading...