main page

Bigg Boss 11 में शुरू हुआ नजदीकियों का सिलसिला, इस कंटेस्टेंट से जुड़ रहा 'अक्षरा' का नाम

Updated 04 October, 2017 09:46:38 AM

''बिग बॉस'' के 11वे सीजन की धमाकेदार शुरुआत के बाद घर में दूसरे एपिसोड  का पहला नॉमिनेशन हुआ। जिसमें शिल्पा शिंदे, ज्योति कुमारी, जुबैर खान, अर्शी खान और बंदगी कालरा को मिलाकर पांच

मुंबई: 'बिग बॉस' के 11वे सीजन की धमाकेदार शुरुआत के बाद घर में दूसरे एपिसोड का पहला नॉमिनेशन हुआ। जिसमें शिल्पा शिंदे, ज्योति कुमारी, जुबैर खान, अर्शी खान और बंदगी कालरा को मिलाकर पांच कंटेस्टेंट एविक्शन के लिए नॉमिनेट हुए हैं। इसी बीच घर को पहले लवबर्ड भी मिल गए हैं। जिनकी नजदीकियों के बारे में घर के सभी कंटेस्टेंट ने चर्चा शुरु कर दी हैं। 

Bollywood Tadka

घर में पहले लव-बर्ड्स के तौर पर प्रियंक शर्मा और हिना खान का नाम जोड़ा जा रहा है। दरअसल प्रियंक जब शर्टलैस होकर वर्कआउट कर रहे थे उस दौरान अक्षरा उर्फ हिना भी उनके साथ वर्कआउट करने लगीं। दोनों न सिर्फ वर्कआउट के दौरान काफी देर तक साथ रहे बल्कि उन्होंने बाद में एकसाथ टाइम भी स्पेंड किया। हिना और प्रियंका की इन्हीं बढ़ती नजदीकियों को देखकर हाउस मेट्स ने उनके लिंकअप के बारे में बातें करनी शुरु कर दी हैं।

Bollywood Tadka

हिना और प्रियंका की बढ़ती नजदीकियों को देख बेनाफशा सूनावाला के साथ बैठे कंटेस्टेंट विकास गुप्ता कमेंट करते दिखे। उन्होंने दोनों को देखकर कहा- "दिल तो पागल है.."।

Bollywood Tadka


बेनाफशा उनकी बात काटकर दोनों को सिर्फ दोस्त बतातीं नजर आईं तो वहीं विकास का कहना था कि "दोस्ती ही प्यार है...।"

:

Bigg Boss 11hina khanpriyank sharma

loading...