FacebookTwitterg+Mail

BIGG BOSS 11: गौहर खान ने हिना को लिया आड़े हाथ, अर्शी को किया सपोर्ट

bigg boss 11 hina khan guahar khan
10 November, 2017 09:35:47 AM

मुंबई : बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है। हिना और अर्शी की लड़ाई मामले पर उन्होंने हिना खान को आड़े हाथ लिया है और अर्शी को सपोर्ट किया है। इस हफ्ते घर को हुए लग्जरी बजट टास्क के दौरान हिना ने अर्शी पर पर्सनल कमेंट किए थे। वह अर्शी को उनके क्लास के बार में भी बताने लगीं।

 

हिना खान ने अर्शी पर हमला करते हुए यह तक कह डाला कि वह कपड़ों को फाड़कर काम मांग रही हैं। टीवी एक्ट्रैस के इसी कमेंट पर गौहर खान को गुस्सा आ गया। उन्होंने ट्विटर पर अर्शी को सपोर्ट करते हुए लिखा- एक लड़की की इज्जत के लिए जंग और दूसरी लड़की की कोई इज्जत नहीं है? कपड़े फाड़कर काम मिलेगा?? क्या यह कमेंट आपत्तिजनक नहीं है?? वैल्यूज हो तो सभी के लिए एक जैसी हो.. वरना गलत सभी हैं।

 

PunjabKesari

Gauahar Khan ✔@GAUAHAR_KHAN Ek ladki ki izzat ke liye Jung..Aur doosri ladki ki koi izzat nahi ??It's ok to discuss a girls conduct with others n judge? Kapde phaad ke kaam milega??Not suggestive?? Not derogatory?? Hmm yaar values ho toh sabke liye ek jaise ho!! Varna galat Sab hain!!

 

वैसे यह पहली बार नहीं है जब हिना गौहर के निशाने पर आई हो। इससे पहले भी जब उन्होंने शिल्पा शिंदे की इंग्लिश का मजाक उड़ाया था तब गौहर ने उन्हें करारा जवाब दिया था। कुछ दिन पहले गौहर बिग बॉस के घर में भी आई थीं। जहां उन्होंने आकाश डडलानी को इम्यूनिटी शील्ड दी थी। वैसे लग्जरी बजट टास्क हारने के बाद हिना घरवालों के निशाने पर आ गई हैं. सभी ने टास्क रद्द होने का जिम्मेदार हिना को बताया। जिसके बाद घरवालों की आलोचना झेल रहीं हिना खान को फूट-फूटकर रोते देखा गया। हिना के इमोशनल ब्रेकडाउन पर पिता और बॉयफ्रेंड रॉकी उनके सपोर्ट में आए हैं। सभी से अलग-थलग होकर हिना गार्डन एरिया में बैठकर खूब रोती हैं. वह कहती हैं, हर कोई मेरे पीछे पड़ा है। मैं किसी को कुछ नहीं बोलती हूं। मैंने घरवालों को टास्क के दौरान रॉकेट से बाहर निकलने की बात नहीं बोली थी। क्यों ये घर के सारे लोग मेरे पीछे पड़े हैं।


BIGG BOSS 11 hina khan guahar khan
loading...