main page

Bigg Boss:  हितेन ने सपना से कहा कुछ ऐसा कि शर्म से हो गई पानी पानी

Updated 11 October, 2017 11:02:01 AM

बिग बॉस के घर में हर रोज कोई न कोई ड्रामा लोगों को अपनी तरफ खींचता है। इस बार की नॉमीनेशन प्रक्रिया कुछ अलग थी जिसमें घरवालों को अपने आप को सुरक्षित रखने के लिए अन्य

मुंबई:  बिग बॉस के घर में हर रोज कोई न कोई ड्रामा लोगों को अपनी तरफ खींचता है। इस बार की नॉमीनेशन प्रक्रिया कुछ अलग थी जिसमें घरवालों को अपने आप को सुरक्षित रखने के लिए अन्य घरवालों से वोट मांगना था। घरवालों की अच्छाई के बारे में बताते हुए उनकी जमकर तारीफ करनी थी। इसी प्रक्रिया में हितेन ने अपने लिए वोट मांगते हुए सपना चौधरी से कुछ ऐसा कहा कि वो ऑनस्क्रीन शर्म से लाल हो गईं।

 

Bollywood Tadka

 

इस टास्क में घरवाले बारी-बारी से अपने लिए दूसरे घरवालों से वोट मांग रहे थे तो हितेन ने अपने लिए वोट सपना चौधरी से मांगा। वो सीधे सपना के पास गए और उनसे वोट मांगने लगे। उन्होंने सपना से कहा कि वो इतनी इतनी अच्छी रोटियां बनाती हैं कि दिल खुश हो जाता है। इतनी अच्छी रोटी कोई नहीं बना पाता। हितेन को उनकी रोटी इतनी पसंद है कि एक भी रोटी नहीं बचती।

Bollywood Tadka

हितेन की इन बातों को सुनकर सपना को कुछ समझ नहीं आया कि वो क्या कहे। इन सारी बातों पर सपना ने कोई जवाब नहीं दिया बल्कि मुस्कुराते हुए नजरें झुकाए बैठी रहीं। उनकी हर अदा कैमरे में कैद हो रही थी जबकि उन्होंने एक बार भी अपना चेहरा ऊपर नहीं उठाया और शर्माती रहीं। 

:

Bigg Boss 11Hiten Tejwanisapna choudhary

loading...