main page

Bigg boss: लव के फैंस हुए नाराज, लाइव वोटिंग को बताया स्ट्रैटजी

Updated 05 January, 2018 05:11:18 PM

बिग बॉस 11 के इस हफ्ते वोटिंग लाइन्स बंद हैं। खबरों के मुताबिक, नॉमिनेट हुए चारों कंटेस्टेंट को घर से बाहर मॉल ले जाया जाएगा। मॉल में सभी घरवाले ने लोगों से

मुंबई:  बिग बॉस 11 के इस हफ्ते वोटिंग लाइन्स बंद हैं। खबरों के मुताबिक, नॉमिनेट हुए चारों कंटेस्टेंट को घर से बाहर मॉल ले जाया जाएगा। मॉल में सभी घरवाले ने लोगों से अपने लिए वोट की अपील करेंगे। लेकिन इन सब में लव त्यागी के फैंस को निराश हो गए हैं। बार-बार एलिमिनेशन से बचने वाले लव का इस हफ्ते घर से बाहर जाना तय माना जा रहा है। फैंस सोशल मीडिया पर मेकर्स की जमकर आलोचना कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि लव को शो से बाहर करने के लिए मॉल में लाइव वोटिंग की स्ट्रैटजी अपनाई गई।

दरअसल, इस हफ्ते हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और लव त्यागी नॉमिनेट हुए हैं। वहां इन्हें वोट अपील करनी थी। मॉल में मौजूद ऑडियंश लाइव वोटिंग कर अपने चहेते कंटेस्टेंट को सुरक्षित करेंगे।

यह वोटिंग हो चुकी है। इसके नतीजों का ऐलान वीकेंड के वार में सलमान खान करेंगे। मुंबई के मॉल में कराई गई इस वोटिंग का लव के फैंस ने विरोध करना शुरू कर दिया है। उन्होंने मेकर्स पर विकास गुप्ता को फेवर करने का आरोप लगाया है।

:

bigg boss 11luv tyagifan angry

loading...