main page

बिग बॉस के घर में शामिल होंगे नए सदस्य, बढ़ने वाला है ड्रामा

Updated 10 October, 2017 02:20:00 PM

रियालिटी शो ''बिग बॉस 11'' में आए दिन कुछ नया हो रहा है।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 11' में आए दिन कुछ नया हो रहा है। अब पड़ोसी की भूमिका निभा रहे लव त्यागी, महजबी सिद्दीकी, सब्यसाती सतपती और लुसिंडा निकोलस की घर में एंट्री हो गई है। इन कंटेस्टेंट्स के मुख्य घर में आने के बाद शो में ड्रामा बढ़ने वाला है। सोमवार को हुई नॉमिनेशन प्रक्रिया के बाद इन सभी पड़ोसियों की घर में एंट्री करवाई गई है।

Bollywood Tadka

इन लोगों के घर में आने पर सभी सदस्य काफी खुश नज़र आ रहे थे, लेकिन उन लोगों को मालूम नहीं है कि पड़ोसियों के बारे में जो कहानी उन्हें बताई गई है वह झूठी है।

Bollywood Tadka

 पड़ोसियों की मुख्य घर में एंट्री करवाते हुए बताया गया कि ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब एक-दूसरे को पहले से जानने वाले चार लोग बिग बॉस के घर में एंट्री करने जा रहे हैं। लेकिन बता दें कि इन चारों में से कोई भी कंटेस्टेंट किसी को नहीं जानता है।

Bollywood Tadka

जब ये लोग 'बिग बॉस' के दूसरे घर में मौजूद थे तो इन्हें एक कहानी बताई गई और कहा गया कि जब आप मुख्य घर में एंट्री करेंगे तो इसी कहानी के किरदारों की भूमिका निभाएंगे। वैसे पड़ोसियों को डर है कि हितेन, हिना और विकास घर में एंट्री करने के बाद उनकी झूठी कहानी के बारे में जान जाएंगे।

Bollywood Tadka

:

bigg boss 11Padosinew members

loading...