FacebookTwitterg+Mail

BIGG BOSS 11: इस एक्ट्रैस ने सलमान से कह दी बड़ी बात,शो को बोला 'उल्लू बनाने का धंधा'

bigg boss 11 salman gehna vashisht
10 November, 2017 03:23:08 PM

मुंबई:  बिग बॉस के घर हर रोज कोई ना कोई ड्रामा देखने को मिलता रहता है। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि अब ये ड्रामा घर के बाहर भी चलने लगा है। दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक्ट्रैस गहना बिग बॉस के घर में मौजूद अर्शी खान, प्रियांक शर्मा, विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के कई राज से पर्दा उठाया है। अब उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान और बिग बॅास के खिलाफ भी बोलना शुरू कर दिया है। 

PunjabKesari

गहना का कहना है कि इस शो का हिस्सा बनने के लिए एक ऑडिशन सीडी मंगवाई जाती है। उसको देखकर ही सेलिब्रिटी और कॅामन कंटेस्टेंट का चयन किया जाता है। गहना का कहना है कि अगर ऐसा है कि तो फिर विकास गुप्ता और अर्शी खान सेलिब्रिटी कैसे हुए। ये लोग झूठ बोल कर शो में आए हैं। 

PunjabKesari

गहना ने बिग बॉस पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि बिग बॅास अब केवल उल्लू बनाने का धंधा हो गया है। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने सलमान के बारे में भी कमेंट किया है। उन्होंने कहा कि सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम है। उन्हें नहीं पता कि सलमान खान इस तरह के शो को क्यों होस्ट कर रहे हैं जहां पर सब झूठ बोल रहे हैं।

PunjabKesari

गहना ने कहा कि वो सलमान से जानना चाहती हैं कि क्या उनसे मिलने के लिए लोगों को इस तरह से गंध मचाना होगा। सलमान इसे थोड़ा सा मेनटेन करें। ये शो बिल्कुल अच्छा नहीं है। 

 

PunjabKesari


BIGG BOSS 11 salman khan gehna vashisht
loading...