FacebookTwitterg+Mail

Bigg Boss 11: सलमान ने लगाई जुबैर खान की क्लास तो गुस्से में गोलियां खाकर पहुंचे अस्पताल

bigg boss 11 salman khan angry on zubair khan
08 October, 2017 05:39:45 PM

मुंबईः टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो 'बिग बॉस' को शुरू हुए फिलहाल कुछ ही दिन हुए हैं और सभी कंटेस्टेंट्स के रंग सामने आने लगे हैं। शो में पहले दिन ही जुबैर खान की सपना चौधरी से लड़ाई हो गई थी। इसके बाद पूरे हफ्ते जुबैर अपने बर्ताव की वजह से सुर्खियों में रहे। जुबैर के इस बर्ताव के कारण शनिवार को सलमान के साथ वीकेंड के वार में सलमान खान से काफी खरी- खोटी सुननी पड़ी। इसके बाद शो से खबरें आ रही हैं कि जुबैर खान को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है।

 

दरअसल बिग बॉस के घर में शनिवार को सलमान खान आए और 'वीकेंड का वार' में घरवालों का जमकर बाजा बजाया। खासकर जुबैर खान को हफ्ते भर में घरवालों को जबरदस्त गालियां देने की वजह से सलमान खान ने खूब लताड़ा। अब खबर मिली है कि जुबैर को आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है, और फिलहाल वे अस्पताल में ही हैं। कलर्स की पीआर टीम ने इसकी वजह नहीं बताई है। लेकिन 'बिग बॉस न्यूज खबरी' नामक एक ट्विटर पेज ने जुबैर के हॉस्पिटल में एडमिट होने की चौंकाने वाली वजह सामने रखी है।

 

इस पेज में दो ट्वीट किए गए, जिसमें बताया गया है कि जुबैर ने नींद की गोलियां खाईं, जिसके बाद तुरंत उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया था। जुबैर को घर से इमरजेंसी एग्जिट दिया गया है। हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई हैं, यह तो आने वाले एपिसोड में पता चल पाएगा।
 


bigg boss 11 salman khan zubair khan bollywood
loading...