FacebookTwitterg+Mail

Bigg Boss 11 : बंदगी ने बताई ब्रेकअप की वजह, कहा- अपने दोस्त के साथ शेयर करना चाहता था वो मुझे

bigg boss 11 salman khan bandagi puneesh priyank sharma hina khan
12 November, 2017 06:56:28 PM

मुंबईः  बिग बॉस 11 में आए दिन कंटेस्टेंट एक दूसरे की निजी जिंदगी से जुड़े कई सीक्रेट्स को नेशनल टीवी पर बताकर शो का माहौल और खराब करने में जुटे नजर आ रहे हैं। बिग बॉस हाउस में बंदगी कालरा और प्रियांक शर्मा की हुई ताजा फाइट में भी कुछ हैरान कर देने वाले खुलासे सामने आए हैं।

 

प्रियांक और बंदगी की तकरार में प्रियांक ने बंदगी को पुनीश के साथ नजदीकियां बढ़ाने को गलत बताते हुए कहा कि वे जो कर रही हैं गलत कर रही हैं उनके बॉयफ्रेंड डे‍निस नागपाल बहुत अच्छे इंसान हैं। प्रियांक की इस बात पर बंदगी भड़क गई और बोल पड़ी, 'तुम नहीं जानते वो किस तरह का इंसान है। उसने मुझे अपने दोस्त के साथ हमबिस्तर होने के लिए कहा था।'

PunjabKesari

बंदगी द्वारा लगाए गए इस अरोप के चलते एक्स बॉयफ्रेंड डेनि‍स नागपाल बेहद आहत हैं। उनसे जब इस बारे में बात करने की कोशि‍श की गई तो उन्होंने ये कहते हुए इस बारे में बात करने से इंकार कर दिया कि वह बंदगी के इस तरह दिए जा रहे झूठे बयानों के चलते बेहद अपसेट हैं। उन्होंने बताया कि वह और बंदगी पिछले 8 महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और जल्द ही दोनों शादी करने वाले थे। 

 

इसके इलावा सलमान ने पुनीश और बंदगी को कहा कि इस शो को उनके माता-पिता भी देखते हैं। इसलिए ऐसा व्यवहार करें जो वे अपने माता-पिता के सामने भी कर सकते हो। जो गंदगी बिग बॉस मे दिखाई जा रही है उससे हमारे देश के बच्चो पर क्या असर पड़ेगा इसके बारें में कौन सोचेगा। 
 


Bigg Boss 11 salman khan puneesh sharma Bandgi Kalra priyank sharma hina khan
loading...