main page

BIGG BOSS: सरेआम अर्शी ने की सलमान से बदतमीजी, लगाया ये आरोप

Updated 09 December, 2017 11:31:33 AM

बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स के घरवालें आए और सभी इमोशनल हो गए। लेकिन  अर्शी खान ने शो में कुछ गलत हरकत कर दी। शो में देखा गया कि अर्शी खान ने शिल्पा शिंदे की मम्मी

मुंबई: बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स के घरवालें आए और सभी इमोशनल हो गए। लेकिन  अर्शी खान ने शो में कुछ गलत हरकत कर दी। शो में देखा गया कि अर्शी खान ने शिल्पा शिंदे की मम्मी का अपमान किया था। अर्शी की ये हरकत सलमान खान को बिल्कुल नागवार गुजरी। उन्होंने वीकेंड के वार में अर्शी को उनकी इस हरकत के लिए डांटा। लेकिन अर्शी ने सलमान की बात समझने की बजाए उनसे बदतमीजी करने लगी।  

Bollywood Tadka

 

सलमान ने जब अर्शी को बताया कि शिल्पा की मम्मी के प्रति उनका रवैया अच्छा नहीं था। अर्शी उनसे बहस करने लग गईं। यहां तक कि उन्होंने सलमान पर आरोप लगा दिया कि वह कभी शिल्पा की गलती नहीं देखते।

 Bollywood Tadka
शनिवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान अर्शी से कहते हैं कि अब तो चुप हो जाओ वाहियात औरत। इस पर अर्शी कहती है, सलमान साहब मुझे लगता है कि आप शिल्पा की बात नहीं देख पाते। इसके बाद गुस्से में सलमान विकास को कहते हैं विकास मुबारक हो यह है आपके कैप्टन की चॉइस।

:

BIGG BOSSarshi khansalman khan

loading...