FacebookTwitterg+Mail

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने ऑटो ड्राइवर के साथ की ये हरकत, दर्ज हुई FIR

bigg boss contestant akashdeep saigal for beating auto rickshaw driver
11 April, 2018 09:38:34 PM

मुंबईः पूर्व ​बिग बॉस कंटेस्टेंट आकाशदीप स​हगल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। आकाश पर आॅटो रिक्शा ड्राईवरों को पीटने का आरोप है। यह घटना मुंबई के बांद्रा इलाके की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आकाशदीप ने एक ऑटो रिक्शा चालक के साथ मारपीट की। आकाश अपनी कार को रॉन्ग साइड से निकालने की कोशिश कर रहे थे लेकिन इस रिक्शा चालक ने उन्हें ऐसा करने से रोका। जिसके बाद उन्होंने अपने ड्राइवर के साथ मिलकर ऑटो ड्राइवर को पीटा।

ऑटो ड्राइवर का समर्थन करते हुए कई चालक एक साथ इकट्ठा हो गए और इसके बाद उन्होंने यह मामला पुलिस में दर्ज करवाया। बता दें, आकाश पिछले काफी सालों से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और उन्हें एकता कपूर के मशहूर टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से खास पहचान मिली थी। इस सीरियल में उन्होंने स्मृति ईरानी के बेटे की भूमिका निभाई थी और वह नेगेटिव रोल में नजर आए थे।

इसके अलावा आकाश 'बिग बॉस सीजन 5' में भी नजर आ चुके हैं और इस शो में वह अपने खराब व्यवहार के चलते कई बार सुर्खियों में आए थे। इसके अलावा आकाश, 'फियर फेक्टर इंडिया','झलक दिखला जा', 'कॉमेडी सर्कस 2', 'जोर का झटका' जैसे रियलिटी शोज का भी हिस्सा रह चुके हैं। 


fir ex bigg boss contestant akashdeep saigal beating auto rickshaw driver bollywood
loading...