FacebookTwitterg+Mail

Bigg Boss 11: घर से बाहर होते ही बंदगी ने पुनीश पर दिया यह बयान, इंटीमेट होने पर दी सफाई

bigg boss contestant bandgi kalra on father s illness
05 December, 2017 07:18:54 PM

मुंबईः बिग बॉस 11 से पिछले हफ्ते बंदगी कालरा घर से बाहर हो गई हैं। बंदगी ने बिग बॉस के घर से निकलते ही एक के बाद एक कई सारे बयान दिए हैं और घर के अंदर के कई राज़ भी खोले हैं। 

 

बिग बॉस के सीजन 11 के कंटेस्टेंट पुनीश से खुलेआम किसिंग कर चर्चा में आई बंदगी ने बाहर आते ही काफी सनसनीखेज खुलासे क‌िए। साथ ही, पिता की बीमारी के बारे में सुनते ही बिग बॉस पर जमकर भड़की। इसी मौके पर उसने बिग बॉस के सीजन 11 के संभावित विनर के नाम भी बताए। हालांकि इसमें पुनीश का नाम नहीं था।

 

हाल ही में दिए एक इंटरव्‍यू में बंदगी ने कहा, पुनीश के साथ मेरा प्यार पूरी तरह से सच्चा है। मुझे कोई दिक्कत नहीं है अगर ये सब मेरे खिलाफ हुआ। मैंने घर में बहुत एंज्वॉय किया। ये मेरे लिए बड़ी बात थी। मैं ये नहीं कहूंगी कि ये सब सही ‌था लेकिन भावनाओं में बहकर ऐसा हो जाता है। मुझे ‌इसका कोई अफसोस नहीं है।'

 

उसने आगे अपने पुराने ब्वॉयफ्रेंड के बारें में बताते हुए कहा कि मेरे ब्‍वॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल की तो शो में जाने से पहले ही मैंने उसे छोड़ दिया था। जो वो कह रहा है वो सब सिर्फ अफवाह है।' 

 

बंदगी ने इस बात का भी खुलासा किया है कि इस बार का बिग बॉस कौन जीतेगा या जीत सकता है। बंदगी कालरा से जब पूछा गया गया कि इस सीजन के टॉप 3 दावेदार कौन हैं, इस पर बंदगी ने कहा- मुझे लगता है विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे और पुनीश शर्मा टॉप 3 में जाएंगे। जब बंदगी से पूछा गया कि इस सीजन का विजेता कौन होगा- इस पर बंदगी ने कहा मैं चाहती हूं पुनीश ट्रॉफी बाहर लेकर आए लेकिन मुझे लगता है शिल्पा या विकास दोनों में से कोई एक बिग बॉस का विजेता हो सकता है। 


Bigg Boss 11 bandgi kalra kissing scene kissing girl puneesh sharma bollywood
loading...