main page

बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट हैं एकता कपूर के मुंहबोले भाई, इनकी पहुँच का अंदाज़ा नहीं लगा सकते आप

Updated 06 December, 2017 12:32:34 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंस टीवी प्रोडूसर और चैनल हेड विकास गुप्ता इस सीजन के सबसे बड़े खिलाड़ियों में से एक है। उनकी पॉपुलैरिटी के चर्चे इतने हैं की उन्हें तो इस सीजन के टॉप तीन फ़िनलिस्ट्स में से एक माना जा रहा है।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंस टीवी प्रोडूसर और चैनल हेड विकास गुप्ता इस सीजन के सबसे बड़े खिलाड़ियों में से एक है। उनकी पॉपुलैरिटी के चर्चे इतने हैं की उन्हें तो इस सीजन के टॉप तीन फ़िनलिस्ट्स में से एक माना जा रहा है। आज हम आपको विकास की ज़िन्दगी से जुड़ी कुछ बातें और उनकी जवानी के दिनों की तस्वीरें दिखाएंगे। जिसको देखकर आप यकीनन चौंक जाएंगे।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में आप ये भी देख सकते हैं की विकास और टीवी की सबसे बड़ी प्रोडूसर एकता कपूर काफी अच्छे दोस्त हैं। हमें तो सुनने में ये भी आया की विकास एकता को अपनी बहन मानते हैं, और दोंनो साथ ही में पार्टी करते हैं और काफी टाइम साथ स्पेंड करते हैं। विकास टीवी जगत के जाने माने हस्ती हैं और लॉस्ट बॉय प्रोडक्शन नाम की प्रोडक्शन कंपनी के मालिक हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें कि एकता और विकास अब तक काफी शोज एक साथ प्रोडूस करे हैं. उनके सबसे पॉपुलर शोज में से हैं ‘गुमराह’, ‘एमटीवी फनाह’, ‘तलाश’, ‘वॉरियर हाई एंड मोर’।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

BIGG BOSSvikas guptaekta kapoor

loading...