main page

शिल्पा बनीं 'बिग बॉस' की विनर, लेकिन हिना ने ली सबसे ज्यादा फीस

Updated 15 January, 2018 04:10:49 PM

सबसे ज्यादा कंट्रोवर्शियल टीवी शो बिग बॉस सीजन 11 में शिल्पा शिंदे विनर बनी हैं। हिना खान के मुकाबले टीवी की ''अंगूरी भाबी'' को उनके फैंस ने जबरदस्त वोट करके

मुंबई:  सबसे ज्यादा कंट्रोवर्शियल टीवी शो बिग बॉस सीजन 11 में शिल्पा शिंदे विनर बनी हैं। हिना खान के मुकाबले टीवी की 'अंगूरी भाबी' को उनके फैंस ने जबरदस्त वोट करके इस सीजन का विनर चुना। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिना खान इस सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट हैं। उन्हें एक हफ्ते के लिए 7 से 8 लाख रुपए मिले हैं। यही नहीं उन्होंने शिल्पा को फिनाले में कड़ी टक्कर भी दी।

Bollywood Tadka
हिना खान (7-8 लाख)
बिग बॉस से पहले हिना खान 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 8 में पार्टिसिपेट कर चुकी हैं। हिना के मुताबिक, बचपन में उन्हें छिपकली से बहुत डर लगता था, लेकिन 'खतरों के खि‍लाड़ी' में काम करने के बाद अब वो सांप के साथ भी सेल्फी ले सकती हैं।

Bollywood Tadka

शिल्पा शिंदे (6-7 लाख)

पॉपुलर टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे एक्टिंग से कहीं ज्यादा विवादों से सुर्खियों में रहीं। शिल्पा ने अब तक शादी नहीं की है। 39 की उम्र में भी वे सिंगल हैं। 2009 में खबर आई थी कि शिल्पा रोमित राज (सीरियल 'मायका' के को-एक्टर) से शादी करने वाली हैं, लेकिन ऐन मौके पर रिश्ता टूट गया।

Bollywood Tadka
हितेन तेजवानी (7-7.5 लाख)

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' (2003-08) में करन विरानी और 'पवित्र रिश्ता' (2011-14) में मानव देशमुख का रोल कर चुके हितेन तेजवानी पिछले 15 सालों से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। हितेन की शादी (लव मैरिज) 'कुटुंब' में उनकी को-एक्ट्रेस रहीं गौरी प्रधान से हुई है।

:

BIGG BOSShina khanshipla shindefee

loading...