main page

Bigg Boss11: अर्शी ने शादीशुदा हितेन को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात, सुनकर आप रख लेंगे कानों पर हाथ

Updated 09 November, 2017 12:51:54 PM

बीते एपिसोड में अर्शी हितेन के साथ फ्लर्ट कर रही थीं। उन्होंने कहा कि हितेन को देख कर उनको नयीयत बिगड़ जाती है। तो हितेन ने जवाब में कहा कि मैं कहूंगा कि मेरे इतने सारे फैंस है

मुंबई: बीते एपिसोड में अर्शी हितेन के साथ फ्लर्ट कर रही थीं। उन्होंने कहा कि हितेन को देख कर उनको नयीयत बिगड़ जाती है। तो हितेन ने जवाब में कहा कि मैं कहूंगा कि मेरे इतने सारे फैंस है तो अर्शी भी उनमें से एक हैं। ऐसे में अर्शी रोकी नहीं बोली गंदी वाली ठरकी वाली फीलींग आती है। फिर हितेन ने कहा जाकर तुम्हें ठण्डे पानी से नहा लेना चाहिए।

Bollywood Tadka


इस तो विकास गुप्ता ने उनसे कहा कि हितेन की तो शादी हो चुकी है, वो दो बच्चों के बाप हैं, आपको बुरा नहीं लगता। तो अर्शी ने कहा कि इसमें कौन सी बड़ी बात है। उनके परिवार में ऐसा चलता है। अर्शी ने कहा कि उनके दादा जी करेक्टरलेस आदमी थे। उन्होंने खुद कहा कि उनके दादा जी ने 18 शादियां की थी। वो एक नंबर के ठरकी आदमी थे। 

Bollywood Tadka

नेशनल टीवी पर एक रियल्टी शो के दौरान अपने दादाजी को करेक्टरलेस बोले जाने पर खुद विकास गुप्ता और हितेन ने भी अर्शी के सामने हाथ जोड़ लिए और कहा कि वो महान है। अपने दादा जी को इस तरह की बातें बोलना बड़े ही हिम्मत वाला काम होता है और अर्शी ही हैं जो ऐसा काम कर सकती है।

:

Bigg Boss11Hiten Tejwaniarshi khan

loading...