main page

BB की Ex-कंटेस्टेंट बोलीं - सलमान उन Women को पसंद करते हैं जो...

Updated 05 January, 2017 04:47:10 PM

''बिग बॉस'' की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने अपने एक इंटरव्यू में होस्ट सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

मुंबई: 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने अपने एक इंटरव्यू में होस्ट सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सोफिया ने अपने रीसेंट इंटरव्यू में कहा, "सलमान ने मुझे कभी सपोर्ट नहीं किया। सलमान ने मेल कंटेस्टेंट अरमान को सपोर्ट किया और बाद में उन्हें एक फिल्म प्रेम रतन घन पायो में काम भी दिया। सलमान हमेशा विवाद पैदा करते हैं।" सोफिया का ये इंटरव्यू काफी चौंकाने वाला है। क्योंकि सोफिया यहीं नहीं रुकीं उन्होंने इंटरव्यू में सलमान को पक्षपाती होस्ट भी बताया है। सोफिया ने अपने इंटरव्यू में कहा, " सलमान का मुझे सपोर्ट ना करना स्भाविक भी था। क्योंकि मुझे लगता कि वो महिलाओं को पसंद नहीं करते हैं, जबतक महिलाएं उन्हें भाव न देती हों (I don’t think he likes women unless they lick his a**.)।"

 

सोफिया ने आगे कहा, "बिग बॉस के घर में हमेशा सोसाइटी में चल रही गलत चीजों को दिखाया जाता है। जैसा कि मेरे केस में यह हाईलाइट करने की कोशिश की गई थी कि कैसे सोसाइटी में मेन्स वुमन्स को एब्यूज करते हैं, और इस बारे में कहीं कुछ एक्शन नहीं लिया जाता। भले ही महिलाएं न्याय के लिए कितनी ही लड़ाई लड़ती रहें। सलमान के पास एक मौका था जिसमें वो बता सकते थे कि महिलाओं को गाली देना गलत बात है लेकिन उन्होंने ये मौका नहीं चुना। क्योंकि उन्होंने खुद महिलाओं को गालियां दी हैं। इस बार पता नहीं बिग बॉस स्वामी के साथ क्या दिखाना चाहता है। पता नहीं ये सब रियल भी है या फिर इंटरटेनमेंट के लिए एडिटेड।" 'बिग बॉस-7' की कंटेस्टेंट रहीं सोफिया का ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

सीजन-7 में सोफिया वाइल्ड कार्ड एंट्री कंटेस्टेंट थी और कुछ वीक तक ही शो में टिक पाई थीं। और अब सोफिया ने सलमान पर ऐसे आरोप लगाए हैं। हालांकि इस इंटरव्यू पर सलमान का अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है।

:

bigg biss 10bigg bosssofia hayatsalman khan

loading...