main page

अमेरिका में अब काफी पॉपुलर है बिहार का ये एक्टर, कभी बॉलीवुड से कर दिया गया था रिजेक्ट

Updated 08 January, 2018 10:24:38 AM

बिहार के एक एक्टर प्रभाकर शरण ने बॉलीवुड में काफी हाथ अजमाया लेकिन उनके हाथ हमेशा निराशा ही लगी। उन्होंने अपने करियर के लिए तमाम कोशिशें की फिर भी वह सफल नहीं हो पाए। जिसके बाद वह काम की तलाश में लैटिन अमेरिकी देश कोस्‍टा रिका में चले गए।

मुंबई: बिहार के एक एक्टर  प्रभाकर शरण ने बॉलीवुड में काफी हाथ अजमाया लेकिन उनके हाथ हमेशा निराशा ही लगी। उन्होंने अपने करियर के लिए तमाम कोशिशें की फिर भी वह सफल नहीं हो पाए। जिसके बाद वह काम की तलाश में लैटिन अमेरिकी देश कोस्‍टा रिका में चले गए।

Bollywood Tadka

बताया जाता है कि प्रभाकर शरण ने स्पैनिश फिल्म एनरेडाडोस: ला कंफ्यूजन (इनटेंगल्ड: द कंफ्यूजन) से डेब्यू किया। फिल्म हिट साबित हुईं और देखते ही देखते प्रभाकर शरण सुपरस्टार बन गए। यानि की जिस प्रभाकर को बॉलीवुड ने कभी रिजेक्ट कर दिया था, उन्होंने हॉलीवुड फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर काम किया।

Bollywood Tadka

बता दें कि प्रभाकर की फिल्म साल 2017 की हिट फिल्मों में से एक रही। फिल्म के बारे में कहा जाता है कि यह ऐसी पहली अमेरिकी फिल्म है जो बॉलीवुड स्टाइल में बनी है। इसमें बॉलीवुड फिल्मों की तरह ही डांस और गाने हैं। प्रभाकर इस अपनी फिल्म को मार्च-अप्रैल में हिंदी, अंग्रेजी और भोजपुरी में ”एक चोर, दो मस्तीखोर” के नाम से रिलीज करने की है। उम्मीद है लैटिन अमेरिका के बाद फिल्म भारत में भी उतना ही कमाल दिखाएगी।

Bollywood Tadka

 

:

bihar actorprabhakar sharanpopular american cinema

loading...