main page

पति करन के साथ हॉटी विपाशा ने एेसे मनाया अपना बर्थडे, जानिए पार्टी का खास मेन्यू

Updated 07 January, 2018 04:02:12 PM

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रैस बिपाशा बसु आज 39 साल की हो गईं हैं। हाल ही में सोशल साइट पर उनकी एक वीडियो वायरल हो रही हैं जिसमें वह अपने पति करन सिंह ग्रोवर और कुछ खास दोस्तों के साथ अपना बर्थडे मनाते हुए नजर आ रही हैं। बिपाशा ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर किया है।

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रैस बिपाशा बसु आज 39 साल की हो गईं हैं। हाल ही में सोशल साइट पर उनकी एक वीडियो वायरल हो रही हैं जिसमें वह अपने पति करन सिंह ग्रोवर और कुछ खास दोस्तों के साथ अपना बर्थडे मनाते हुए नजर आ रही हैं। बिपाशा ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर किया है। 

Bollywood Tadka

इस वीडियो में बिपाशा बसु दो केक काटते हुए दिख रही हैं। बिपाशा के पास दो केक हैं और वो कन्फ्यूज दिखाई दे रही हैं कि कौन सा केक पहले काटें। फाइनली वो एक केक काटती हैं और अपना बर्थडे इंजॉय करती हैं। बिपाशा और करन दोनों ही ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियो शेयर की हैं। एक अन्य वीडियो में बिपाशा ने अपनी बर्थडे पार्टी के खास मेन्यू के बारे में भी बताया। बिपाशा ने कहा कि उनकी जन्मदिन पार्टी असल में एक चावल महोत्सव होता है और वो इस दिन दिल खोलकर चावल खाती हैं।

 

बता दें कि बिपाशा ने करण के साथ हॉरर फिल्म ''आलोन'' में काम किया था, जहां सेट के बाद दोनों कई जगह घूमते हुए दिखाई दिए थे। जिसके कुछ दिनों बाद बिपाशा ने कई बार सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपनी और करण की तस्वीरें पोस्ट की और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली। बिपाशा बसु हिंदी सिनेमा जगत में सबसे ज्यादा सफल हॉरर फिल्में देने अभिनेत्री हैं। फिल्म के साथ-साथ पर्दे पर बिपाशा के अभिनय को भी सराहा गया और उन्हें हॉरर फिल्मों की बेहतरीन अदाकारा के रूप में जाना जाने लगा। बिपाशा ने 'राज', 'राज-3', 'क्रीचर-3डी', 'अलोन' सरीखी हिंदी हॉरर फिल्मों में काम किया है। हिंदी फिल्मों के अलावा बिपाशा तमिल, तेलुगू और बांग्ला फिल्मों में भी अपने अभिनय की छाप छोड़ चुकी हैं।

:

bipasha basucelebrate birthday

loading...