main page

जब अपने मुंह से इस एक्टर ने उतारी थी बिपाशा की पैंटी, एेसे कई हैं और बोल्ड कॉन्ट्रोवर्सीज

Updated 07 January, 2018 03:58:49 PM

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रैस मानी जाने वाली बिपाशा आज 39 साल की हो गईं हैं। मॉडलिंग से एक्टिंग की शुरुआत करने वाली बिपाशा ने  शुरुआती पढ़ाई दिल्ली के नेहरू प्लेस स्थित एपीजे हाईस्कूल में हुई। बिपाशा अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर काफी स्पॉटलाइट में रही हैं लेकिन विवादों से भी बिपाशा का चोली दामन का साथ रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रैस मानी जाने वाली बिपाशा आज 39 साल की हो गईं हैं। मॉडलिंग से एक्टिंग की शुरुआत करने वाली बिपाशा ने  शुरुआती पढ़ाई दिल्ली के नेहरू प्लेस स्थित एपीजे हाईस्कूल में हुई। बिपाशा अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर काफी स्पॉटलाइट में रही हैं लेकिन विवादों से भी बिपाशा का चोली दामन का साथ रहा है। 

Bollywood Tadka

बिपाशा की लाइफ के सबसे बड़े विवाद के बारे में बात करें तो ये अमर सिंह के साथ यू-ट्यूब पर वायरल हुआ एक टेप है. इस टेप के वायरल होने के बाद न सिर्फ बिपाशा की लाइफ में बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी बवाल हो गया था। हालांकि बाद में बिपाशा और अमर सिंह दोनों ने ही इस टेप को फेक बताकर मामला शांत करने की कोशिश की थी।

Bollywood Tadka

बिपाशा की लाइफ से जुड़े दूसरे विवाद की बात करें तो वो चाइल्ड लेबर को बढ़वा देना था। दरअसल, बिपाशा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें दो बच्चियां उनके जूतों के फीते खोल रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी इस तस्वीर की बेहद आलोचना की गई थी। इस मामले पर सफाई देते हुए बिपाशा ने कहा था कि उन दोनों लड़कियों में से एक उनकी बहन है और दूसरी लड़की उनकी बहन की दोस्त है। तब जाकर मामला कुछ शांत हुआ था।

Bollywood Tadka

बिपाशा की लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया था कि जब उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के साथ एक सेंसुअल फोटोशूट करवाया था जिसको लेकर उनकी सेक्सुअल आइडेंटी को लेकर सवाल खड़े किए गए थे। अमीषा के साथ-साथ बिपाशा-करीना को लेकर भी काफी चर्चाओं में रही हैं लेकिन ये कोई फोटोशूट नहीं बल्कि कैटफाइट थी। यूं तो कैटफाइट का खबरें कई अभिनेत्रियों में हुई है लेकिन बिपाशा और करीना की कैटफाइट इतनी भयंकर थी कि करीना ने इस लड़ाई के बाद बिपाशा का नाम एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स में 'काली बिल्ली' कह दिया था। हालांकि बताया जाता है कि अब करीना और बिपाशा का पैचअप हो गया है।

Bollywood Tadka

फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ लिप लॉक करते बिपाशा की तस्वीरें सामने आई थी जिसके बाद फिल्मी गलियारे उनके अफेयर की खबरों से पटा नजर आने लगा था।

Bollywood Tadka

बिपाशा की बोल्ड ईमेज बनाने में उस फोटोशूट का भी बड़ा योगदान रहा जो उन्होंने अपने मॉडलिंग के दिनों में डीनू मोरिया के साथ करवाया था। इस सेमी न्यूड फोटोशूट में बिपाशा बिकनी पहन कर लेटी हैं और डीनू मोरिया उनके ऊपर हैं। बताया जाता है कि ये बिपाशा का ये फोटोशूट उन दिनों में काफी बोल्ड माना जाता था।

Bollywood Tadka


 

:

bipasha basucontroversiesbirthday special

loading...