main page

पति के साथ कोजी हुई बिपाशा, अक्षय- करिश्मा सहित ये सितारें भी हुए स्पॉट

Updated 06 November, 2017 05:15:01 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हाल ही में फैमिली के साथ जुहू पीवीआर के बाहर देखे गए। इस दौरान वे बेटी को गोद में लिए दिखें, वहीं नितारा कैमरा के सामने एक्सप्रेशन देतीं नजर आईं। इस दौरान ट्विंकल भी बेटे आरव के साथ थीं। मुंबई एयरपोर्ट पर ''बिग बॉस'' की एक्स कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना, गौतम गुलाटी और गौहर खान को देखा गया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हाल ही में फैमिली के साथ जुहू पीवीआर के बाहर देखे गए। इस दौरान वे बेटी को गोद में लिए दिखें, वहीं नितारा कैमरा के सामने एक्सप्रेशन देतीं नजर आईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान ट्विंकल भी बेटे आरव के साथ थीं। मुंबई एयरपोर्ट पर 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना, गौतम गुलाटी और गौहर खान को देखा गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान करिश्मा ब्लू जींस एंड व्हाइट कुर्ता पहने फैन्स को फ्लाइंग किस करतीं नजर आईं। वहीं गौहर व्हाइट टी-शर्ट, ब्लैक जींस एंड ब्लू अपर में और गौतम कैजुअल ड्रेस में नजर आए।

Bollywood Tadka

इनके अलावा श्रीदेवी, श्रद्धा कपूर, डायना पेंटी, आयुष्मान खुराना, परिणीति चोपड़ा भी एयरपोर्ट पर नजर आईं। हाल ही में बिपाशा बसु को उनके पति करण सिंह ग्रोवर के साथ देखा गया।

Bollywood Tadka

दोनों काफी खुशमिजाज मूड में एक-दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आए। वहीं माधुरी दीक्षित को पति श्रीराम माधव नेने के साथ जुहू पीवीआर में देखा गया।

Bollywood Tadka

ऋतिक रोशन और एक्स वाइफ सुजैन खान भी साथ नजर आए। दोनों बच्चों के साथ फिल्म देखने पहुंचे थे। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Bipasha Basukaran singh groverAkshay KumarTwinkle Khanna

loading...