main page

कोट के साथ पैंटी पहनकर सरेआम बालकनी में खड़ी हुईं हसीना, साफ नजर आए प्राइवेट पार्टस

Updated 24 January, 2018 01:10:28 PM

हॉलीवुड एक्ट्रैस ब्लांका ब्लैंको अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उनका लुक बेहद बॉट और बोल्ड दिख रहा हैं।

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस ब्लांका ब्लैंको अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उनका लुक बेहद बॉट और बोल्ड दिख रहा हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में ब्लांका यैलो कोर्ट पहने और हाथ में कॉफी पकड़े हुए दिखाई रही हैं। लेकिन इन तस्वीरों में कुछ एेसा देखने को मिला है जिसने सबको हैरान कर दिया है। दरअसल, ब्लांका ने कोर्ट के साथ कुछ भी नहीं पहना और बालकनी में खड़ी हुईं दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में उनके प्राइवेट पार्टस साफ दिखाई दे रहें हैं। ब्लांका का एेसा सेक्सी लुक लाखों फैंस के दिलों में आग लगा देने वाला है। कोर्ट के अलावा उनकी बॉडी पर सिर्फ पैंटी नजर आ रही हैं। ब्लांका की ये तस्वीरें देखकर आपकी आखें फटी रह जाएंगी और काफी शर्मसार भी होंगे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 36 साल की ये हसीना हॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी है। ब्लैंका को अमेरिकन रोमांस और क्रिसमस जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से वह अपने फैंस को हैरान कर देती हैं। 

Bollywood Tadka

:

blanca blancohot picturesbold looks

loading...