main page

बॉबी डार्लिंग के साथ ऐसी हरकतें करता था उनका पति, पुलिस ने पकड़ा तो सच्चाई आई सामने

Updated 18 May, 2018 09:41:00 PM

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में गे का रोल कर फेमस होने वाली ''बॉबी डार्लिंग'' लंबे समय बाद एक बार फिर से चर्चा में हैं। एक्ट्रैस बॉबी डार्लिंग उर्फ पाखी शर्मा ने पिछले ....

मुंबईः बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में गे का रोल कर फेमस होने वाली 'बॉबी डार्लिंग' लंबे समय बाद एक बार फिर से चर्चा में हैं। एक्ट्रैस बॉबी डार्लिंग उर्फ पाखी शर्मा ने पिछले साल फरवरी में भोपाल के एक बिजनेसमैन रमणिक शर्मा से शादी की थी। एक साल बाद ही बॉबी डॉर्लिंग ने पति पर घरेलू हिंसा और अननैचुरल सेक्स जैसे गंभीर आरोप लगाकर मामला दर्ज कराया था। साथ ही रमणीक के लिए फांसी की सजा मांगी थी। जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। फिलहाल, मामले की जांच चल रही है। खबर है कि बॉबी के पति पिछले 2 दिन से जेल में हैं। यह बात बॉबी डार्लिंग ने  एक न्यूज बेव से बातचीत में कही। उन्होंने कहा कि रमणीक पिछले तीन दिन से तिहाड़ जेल में बंद हैं। 

बॉबी डार्लिंग का पति करता था ऐसी हरकते 


Bollywood Tadka,बॉबी डार्लिंग फोटो,  बॉबी डार्लिंग इमेज वॉलपेपर फोटो फ्री एचडी डाउनलोड
बता दें बॉबी ने रमणीक के लिए फांसी की सजा की मांग की थी। बॉबी के मुताबिक रमणीक का पहले से ही क्रिमिनल रिकॉर्ड था। जिसके बारे में उन्हें शादी से पहले बिल्कुल नहीं पता था। बकौल बॉबी- 'शादी से पहले रमणीक ने खुद को भोपाल के रंग महल सिनेमा का मालिक बताया था। शादी के बाद मुझे पता चला कि वो दो नंबर का काम करता है। इसके अलावा बॉबी ने आरोप लगाया कि रमणीक उनके ऊपर बच्चे को लेकर भी दबाव बनाता था।  

: Konika

bobby darlinghusbandramnik sharmajailbollywood

loading...