main page

फिल्म में शूट के दौरान बॉबी देओल को लगी चोट, तो एक्ट्रैस ने मांगी माफी

Updated 21 August, 2017 04:02:49 PM

टीवी एक्ट्रैस समीक्षा भटनागर शो ‘वीरा’ और ‘उतरन’ में काम कर चुकीं है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस समीक्षा भटनागर सीरियल ‘वीरा’ और ‘उतरन’ में काम कर चुकीं है। वह अब ‘पोस्टर बॉयज़’ में अहम रोल निभा रही हैं। वह फिल्म में बॉबी देओल की पत्नी बनी हैं। 

समीक्षा ने हाल ही में अक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि ‘फिल्म में एक सीक्वेंस में मुझे बॉबी देओल पर गुस्सा जाहिर करना था। इस सीन को फिल्माते हुए अचानक मेरी वजह से बॉबी के हाथ में चोट लग गई। ‘मैं उस समय बहुत डर गई, लेकिन बॉबी ने मुझे पूरी तरह से आश्वस्त किया कि वे बिलकुल ठीक हैं। मैं जानती थी कि बॉबी को चोट लगी है, लेकिन उन्होंने कोई रिएक्ट नहीं किया। इसके बाद मैंने उस घटना के लिए उनसे की बार मापी भी मांगी। वह प्रतिक्रिया देने के बजाय हंसी-मजाक करते रहते थे। 

बता दें कि 'पोस्टर ब्वॉयज' तीन आदमियों के जीवन पर आधारित है जिनकी जिंदगी उस दिन बदल जाती हैष जब उन्हें पता चलता है कि वो एक नसबंदी प्रोग्राम के पोस्टर ब्वॉयज हैं। फिल्म के पोस्टर पर भी लिखा था, 'हमनें नसबंदी करा ली, आप भी करा लो।' इस डायलॉग से लग रहा है कि फिल्म में यही अहम मुद्दा होगा। इस फिल्म से एक्टर श्रेयस तलपड़े डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं। ये उन्हीं की मराठी फिल्म 'पोश्टर ब्वॉयज' का हिंदी रीमेक है। 'पोस्टर ब्वॉयज' 8 सितंबर को रिलीज होगी।

:

bobby deolinjuredSamiksha Bhatnagarposter boys

loading...