main page

जब मॉल में न्यूड घूमती रही लड़की, जानिए आखिर क्या है सच

Updated 24 November, 2017 03:35:24 PM

लंदन: इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की सड़क पर न्यूड घूम रही है, और किसी को भनक तक न लगी। यह खबर अमेरिका के टोसन में एक मॉल की है जहां एक मॉडल ने शरीर पर ऐसा पेंट करवाया जिसने सभी को धोखा दे दिया। मॉडल मारिया लुसिओती बिना कपड़े पहने सिर्फ शरीर पर पेंट लगाकर पूरा मॉल

लंदन: इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की सड़क पर न्यूड घूम रही है, और किसी को भनक तक न लगी। यह खबर अमेरिका के टोसन में एक मॉल की है जहां एक मॉडल ने शरीर पर ऐसा पेंट करवाया जिसने सभी को धोखा दे दिया। मॉडल मारिया लुसिओती बिना कपड़े पहने सिर्फ शरीर पर पेंट लगाकर पूरा मॉल घूम लिया जबकि किसी ने उसे पहचाना भी नही कि इस लड़की ने कोई कपड़े नही पहने।

Bollywood Tadka

यह बॉड़ी पेंट कमाल बॉडी पेंट आर्टिस्ट जेन सिडेल का है। उन्होंने पेंट ही कुछ इस तरह किया है कि कोई भी पहचान न पाएं। पेंट के अलावा मॉडल मारिया लुसिओती ने हाईबूट, कैप और स्कार्फ पहन रखा है। मॉल में घुमते हुए मारिया के बारे में जब कुछ लोगों को पता लगा तो वह हैरान रह गए। 

Bollywood Tadka

जेन ने मारिया की बॉडी पर इस तरह पेंट किया कि ऐसा लग रहा है कि उन्होंने ब्लैक लॉन्ग स्लीव शर्ट और जीन्स पहन रखी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बॉडी पेंट की हुई लड़की अपनी दोस्त के साथ मॉल में शॉपिंग करने जाती है।  इस वीडियो को अब तक इसे 4.9 मिलियन लोग देख चुके हैं।

Bollywood Tadka

:

body paint

loading...