main page

किस शख्स की बाहों में कैटरीना, तस्वीर देख क्या होगा सलमान का हाल

Updated 29 May, 2017 04:22:51 PM

एक्ट्रैस कैटरीना कैफ सोशल साइट पर बहुत एक्टिव रहती हैं। एेसा पहली बार नही है

मुंबई: एक्ट्रैस कैटरीना कैफ सोशल साइट पर बहुत एक्टिव रहती हैं। एेसा पहली बार नही है कि कैटरीना ने सोशल साइट पर तस्वीरें शेयर की है, बल्कि उनका बोल्ड लुक सोशल साइट पर हमेशा चर्चा में रहता है। हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वह अपने बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।Bollywood Tadka

बता दें कि यह तस्वीरें कैटरीना ने करण जौहर के जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पोस्ट की हैं जिसमें कैटरीना ने ब्लू कलर की एक ड्रैस पहनी है। साथ में करण है। इस ड्रैस में वह बेहद सुंदर लग रही हैं। दोनों ने एक-दूसरे को हग की हुई है और करण कैट को किस करते दिखाई दे रहा हैं। बता दें इन दिनों कैट की सलमान के साथ करीबियां बढ़ती जा रही हैं ।सच में यह तस्वीर देखकर सलमान का क्या हाल होगा।

Bollywood Tadka

कैटरीना ने दूसरी तरफ सलमान की बहन अलवीरा के साथ ये तस्वीर पोस्ट की जिसके कैप्शन में उन्होंने अलवीरा को अपनी बेस्टी बताया हैं।

Bollywood Tadka

और कुछ समय पहले कैटरीना और सलमान "एक था टाइगर" के सिक्वल 'टाइगर ज़िंदा है' में एक साथ नज़र आने वाले हैं। इस फोटो को भी उन्होनें पोस्ट किया इसमें कैटरीना और सलमान का लुक काफी चर्चा में रहा। इनकी यह तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हुई हैं।

:

katrina kaifKaran Joharsalman khanpicture instagram

loading...