main page

हिना खान से लेकर सुरवीन चावला तक इन एक्ट्रैसेस ने फेमस होने के लिए की बोल्डनेस की सारी हदें पार

Updated 25 April, 2018 03:29:50 PM

टेलीविजन की दुनिया की पहले काफी बदल चुकी है। आज के दौर में बॉलीवुड एक्ट्रैस के साथ-साथ टीवी एक्ट्रैस भी काफी फेमस और बोल़्ड हो चुकी हैं। जैसे-जैसे ग्लैमर बढ़ता गया टीवी इंडस्ट्री में भी काफी हद तक बोल्डनेस बढ़ती जा रही है। आज हम आपको छोटे पर्दे की कुछ एेसी ही एक्ट्रैसेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने

मुंबई: टेलीविजन की दुनिया की पहले काफी बदल चुकी है। आज के दौर में बॉलीवुड एक्ट्रैस के साथ-साथ टीवी एक्ट्रैस भी काफी फेमस और बोल़्ड हो चुकी हैं। जैसे-जैसे ग्लैमर बढ़ता गया टीवी इंडस्ट्री में भी काफी हद तक बोल्डनेस बढ़ती जा रही है। आज हम आपको छोटे पर्दे की कुछ एेसी ही एक्ट्रैसेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने पॉपुलैरिटी को पाने के लिए इन वेब सीरीज में एक से बढ़कर बोल्ड सीन दिए। 

Bollywood Tadka


श्वेता साल्वे

श्वेता साल्वे ने तब सबको चौंका दिया था, जब वह मैक्सिम इंडिया मैग्जीन में बिकिनी में नजर आई थीं। श्वेता ने कई सीरियल्स में बहुओं के किरदार अदा किए हैं। लेकिन असल में देखा जाए तो वह बेहद खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। 

Bollywood Tadka

सारा खान

साल 2007 में मिस भोपाल बनीं सारा ने पॉपुलर सीरियल 'सपना बाबुल का..बिदाई' से अपनी पहचान बनाई लेकिन अब वह कलर्स पर आने वाले सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में मोहिनी के किरदार में नजर आ रही हैं। 

 

Bollywood Tadka
करिश्मा तन्ना


करिश्मा तन्ना ने टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में देखा गया था। इसके बाद उन्हें टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में भी देखा गया। करिश्मा बोल्ड एक्ट्रैस सनी लियोनी के साथ फिल्म 'टीना' और 'लोलो' में नजर आई थी जिसमें बेहद बोल्ड सीन थे।

Bollywood Tadka

कविता कौशिक

टीवी की लेडी पुलिस का किरदार निभाने वाली कविता कौशिक को सीरियल कविता जल्द ही फिल्म 'लॉलीपोप सिंस 1947' से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। कविता अकसर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती नजर आती हैं। उनकी बिकिनी तस्वीरों ने सोशल साइट पर सनसनी मचा दी थी। 

Bollywood Tadka

सुरवीन चावला


फिल्म 'हेट स्टोरी-2' में अपने बोल्ड अंदाज से पहचान रखने वाली एक्ट्रैस सुरवीन चावला छोटे पर्दे से ही आई हैं। उन्हें टीवी सीरियस 'कहीं तो होगा' में चारू के किरदार में देखा गया था। 

Bollywood Tadka

अनीता हसनंदानी

स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में काम कर रही एक्ट्रैस अनीता हसनंदानी टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रैस हैं। अनीता को कई बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा गया है। अनीता भी बेहद स्टाइलिश और हॉट हैं। उनके लुक को लोग काफी पसंद करते हैं। 

Bollywood Tadka

नविना बोले

एक्ट्रैस नवीना बोले टीवी सीरियल 'मिले जब हम तुम' और 'जीनी और जूजू' में देखा गया है। हालांकि पर्दे पर उन्होंने कई साफ सुथरे रोल किए हैं लेकिन रियल लाइफ में बहुत ही बोल्ड हैं।

Bollywood Tadka


मोनी रॉय


मोनी रॉय अब बॉलीवुड की आनेवाली फिल्म 'रेस 3' में नजर आएंगी। 'नागिन' से फेमस यह एक्ट्रेस कई बार अपने बिकनी वाले लुक में गजब ढाती नजर आई हैं। बता दें कि वह झलक दिखला जा के सीजन 9 में देखी गई थीं।

Bollywood Tadka

 

रूबीना दिलाइक 

छोटे परदे की संस्कारी बहू रूबी डायलिक को 2008 में आया टीवी सीरियल 'छोटी बहू' से पॉपुलैरिटी मिली थी। लेकिन रियल लाइफ में यह बहू काफी हॉट और बोल्ड है।   

Bollywood Tadka
मुनमुन दत्ता


टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में एक मॉर्डन लेडी का किरदार निभा रहीं मुनमुन दत्ता दिखने में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। उनकी खूबसूरती को लोग दीवाने हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। उनकी बिकिनी तस्वीरों ने सोशल साइट तहलका मचा दिया था। 

Bollywood Tadka

शमा सिकंदर

शमा सिकंदर छोटे परदे का जाना माना नाम है लेकिन वह कुछ सालों के लिए टीवी की दुनिया से अचानक गायब हो गईं। हाल ही में उन्हें बोल्ड फिल्म सेक्सोहोलिक में देखा गया था। 

Bollywood Tadka

गौहर खान

रियलिटी शो बिग बॉस 7 जीतकर गौहर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। साथ ही वह डांसिग शो 'झलक दिखला जा' के तीसरे सीजन में फर्स्ट रनर अप रहीं। गौहर की अदाओं के लोग आज भी दीवाने हैं। उन्हें फिल्म बेगम जान में आखिरी बार देखा गया था। 

Bollywood Tadka

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्हें टीवी की दुुनिया के सुपरहिट सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' और 'दिल मिल गए' में देखा गया था। हाल ही में वह सीरियल 'बेपनाह' में काम कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

दृष्टि धामी

पॉपुलर सीरियल 'दिल मिल गए' से लोगों की नजरों में आई एक्ट्रेस दृष्टि धामी आखिरी बार सीरियल 'परदेश में है मेरा दिल' में देखी गई थीं। बता दें कि धामी वर्ल्ड सेक्सिएस्ट एशियन वुमन की लिस्ट में शामिल हैं और साथ ही उन्हें भारत में सौ सेक्सिएस्ट वुमेन में भी जगह मिली है। 

Bollywood Tadka

निया शर्मा 

सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' से फेमस हुईं एक्ट्रेस निया शर्मा के हुस्न के जलवे भी कुछ कम नहीं हैं। 

Bollywood Tadka

श्वेता तिवारी

टीवी की सबसे पहली बहू श्वेता तिवारी टीवी जगत का ब्लॉकबस्टर सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' लीड एक्ट्रेस रह चुकी हैं। उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस का चौथे सीजन का खिताब अपने नाम किया था। बता दें कि श्वेता भी बहुत बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस हैं। 

Bollywood Tadka

हिना खान

बिग बॉस 11 मेें स्टाइल आइकन बनी हिना खान को लोग टीवी सीरियल 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' से जानते हैं। बता दें कि हिना बिग बॉस में फर्स्ट रनर अप रही थीं। 


 

:

Sweta Salvesara khanKarishma TannaKavita kaushikSurveen ChawlaAnita HassanandaniNavina BoleMauni Roy

loading...