FacebookTwitterg+Mail

जब इन बॉलीवुड एक्ट्रैसेस की खिसकी कैमरे के सामने चोली, शर्म की रही नहीं कोई हद (देखें तस्वीरें)

bollywood actress topless
14 February, 2018 03:09:42 PM

मुंबई : बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनेत्रियों की चोली गिरने या खिसक जाने के सीन फिल्माए गए हैं। इन सींस ने न केवल फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कराई बल्कि ऐसे बोल्ड सींस को करने के लिए हिम्मत दिखाने वाली अभिनेत्रियां को भी खूब चर्चा बटोरने में मदद की। 

PunjabKesari
 PunjabKesari
अभिनेत्री राधिका आप्टे के न्यूड वीडियो ने बॉलीवुड में सनसनी मचा दी थी। ऐसे सींस रियल लाइफ के हो या फिर कोई एम एम एस यह इंटरनेट पर आग की तरह फैलते हैं। आइए आपको दिखातें हैं बॉलीवुड की फिल्मों में एक्ट्रैस द्वारा फिल्माए कुछ ऐसें ही सींस की तस्वीरें…
 PunjabKesari
फिल्म सागर में डिंपल कपाड़िया का समुद्र के किनारे किया गया वो सींस तो आपको याद ही होगा जब वह नदी में नहाकर बाहर निकली थी। तब अचानक से ऋषि कपूर को आता देख उनका सारौंग खिसक गया था। 

PunjabKesari
 
फिल्म फैशन में रैंप पर वाक करती एक्ट्रैस कंगना रनौत के साथ हुआ वाडरोब मालफंक्शन बेशक स्क्रिप्ट की डिमांड थी लेकिन इस सीन ने काफी समय तक चर्चा बटोरी थी। बता दें कि यह सीन मॉडल कैरोल ग्रेसियस के साथ रियल लाइफ लाइफ में हुए हादसे पर आधारित था।

PunjabKesari 
 
फिल्म मर्डर में इमरान के साथ बोल्ड सींस के कारण चर्चा में आई एक्ट्रैस मल्लिका शेरावत ने जैकी चैन के साथ फिल्म मिथ में 2 मिनट के फ्रंटल न्यूडिटी वाला सीन कर सभी को हैरान कर दिया था। 


Dimple Kapadia Kangana Ranaut Mallika Sherawatbollywood actress topless
loading...