main page

जल्द ही डीडी नेशनल पर टेलीकास्ट होगी टॉयलेट एक प्रेम कथा

Updated 18 August, 2017 10:49:22 PM

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ''टॉयलेट एक प्रेम कथा'' ने बॉक्स अॉफिस पर कमाल...

मुंबईः फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' ने बॉक्स अॉफिस पर कमाल किया है। सामाजिक मुद्दे को उठाती इस फिल्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अक्षय ने ही कर डाला एक एेसा सवाल जो सरकारी योजना से जुड़ा है। हालही में टॉयलेट एक प्रेम कथा की सक्सेस को लेकर कॉन्फ़्रेंस रखी गई, जिसमें भूमि पेडनेकर और प्रोड्यूसर की टीम के साथ साथ अक्षय कुमार स्काइप पर जुड़े। असल में अक्षय भारत में नहीं है वह अपनी आने वाली फ़िल्म के लिए लंदन में शूटिंग कर रहे है इसीलिए इस कॉन्फ्रेंस में अक्षय स्काइप से जुड़े।

 

इस प्रेस कॉन्फ़्रेंस के मौक़े पर भूमि पेडनेकर के साथ प्रेरणा और अर्जुन की प्रोड्यूसर जोड़ी भी काफ़ी एक्साइटेड नज़र आयी क्योंकि टॉयलेट एक प्रेम कथा बाक्स ऑफ़िस पर अच्छा मुनाफ़ा कमा रही है। जहां प्रोड्यूसर फ़िल्म के बिज़नेस से ख़ुश हैं तो वहीं अक्षय कुमार टॉयलेट बनवाने की मुहिम का मैसेज अपनी इस फ़िल्म से दर्शकों को देने में कामयाब रहे। इसीलिए अक्षय भी अपनी ख़ुशी और सक्सेस लंदन में सेलिब्रेट कर रहे हैं। अक्षय का कहना है कि फ़िल्म इतनी मशहूर हुई कि उन्हें ये सुनकर अच्छा लगा कि आजकल टॉयलेट एक प्रेम कथा पर चुटकुले बन रहे हैं। स्टूडेंट टीचर से कहता है कि रुको ज़रा टॉयलेट जाकर आता हूं बड़ी ज़ोर की आई है।

 

अक्षय ने इस कॉन्फ़्रेंस में मीडिया को बताया कि उन्होंने लंदन में एक थिएटर बुक किया है। कल अक्की क़रीब 200 लोगों की प्रोडक्शन टीम को लंदन में टॉयलेट एक प्रेम कथा दिखाने ले जा रहे हैं। अक्षय ने मीडिया के सवाल पर कि यह फ़िल्म सरकार की मुहिम का प्रचार है पर बड़े ही मज़ाक़िया अंदाज़ में जवाब देते हुए कहा कि क्या आप और हम चाहते हैं कि हमारी बहु बेटियां खेतों में टॉयलेट जाएं, नहीं ना। आप भी चाहते हैं टॉयलेट बने तो ये सरकार का प्रचार कैसे हुआ। ये तो समाज की बड़ी समस्या है जिसे अपनी फ़िल्म के माध्यम से हमने मैसेज दिया है। अक्की ने इस बातचीत में कहा कि मैंने खट्टा मीठा फ़न की थी उसमें भी सड़कों के कंस्ट्रक्शन को दिखाया लेकिन फ़िल्म नहीं चली। लोगों को मुद्दा समझने में वक़्त लगा। टॉयलेट एक प्रेम कथा में एक मुद्दे को उठाया गया जो लोगों को पसंद आया। ये मेरे करियर की बेहद महत्वपूर्ण फ़िल्म है।

 

अक्षय ने इस कॉन्फ़्रेंस में यह भी बताया कि उनकी फ़िल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा हरियाणा में फ्री में कई जगह सरपंचों और गांव वालों को दिखाया जा रहा है और साथ ही ये उतर प्रदेश के कई गांवों में भी फ़्री में दिखायी जाएगी और जल्द ही यह फ़िल्म दूरदर्शन पर भी आएगी क्योंकि दूरदर्शन की गांवों में पहुंच ज़्यादा है।

:

Toilet ek prem kathaDD NationalTelecastbollywood

loading...