main page

ट्रेन में गाना गाकर पैसे जुटाते थे आयुष्मान

Updated 19 April, 2017 04:08:23 PM

आयुष्मान के साथ ‘मेरी प्यारी बिंदू’ के गीत को लांच करने के दौरान परिणीति ने कहा कि आयुष्मान...

मुंबईः आयुष्मान के साथ ‘मेरी प्यारी बिंदू’ के गीत को लांच करने के दौरान परिणीति ने कहा कि आयुष्मान मासूम हैं। आपको उनसे मसालेदार कहानियां सुनने को नहीं मिलेगी। आयुष्यमान खुराना आज भले ही बॉलीवुड के नामी स्टार हों लेकिन एक समय अपनी गोवा ट्रिप के पैसे जमा करने के लिए उन्हें ट्रेन में गाना भी पड़ा था।
बता दें आयुष्यमान एक्टर होने के साथ प्रोफेशनल सिंगर भी हैं। मुंबई में फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' के गाने लांच के दौरान आयुष्मान ने बताया कि अपनी आवाज़ का फायदा उठाकर वो पश्चिम एक्सप्रेस में गाना गाते थे और लोगों से पैसा इकट्ठा करते थे ताकि उनके गोवा की ट्रिप का खर्चा निकल सके।

आयुष्मान ने बताया " कॉलेज में मैंने बहुत थियेटर किये हैं। जब लड़कियों को इम्प्रेस करने का समय था तब थियेटर और गाने पर ध्यान दे रहा था। उस समय पश्चिम एक्सप्रेस नाम की ट्रेन चलती थी जो दिल्ली से मुंबई आती है। हम भी मुंबई उसमें आते थे और पूरी ट्रेन में स्लीपर से लेकर फर्स्ट क्लास जाकर ढोलक और गिटार लेकर गाने गाते थे। इससे इतना पैसा इकट्ठा हो जाता था कि गोवा का ट्रिप स्पॉन्सर हो जाता।" 

आयुष्मान बताते हैं "मैं सबसे कहता भी हूं कि मैं एक ट्रेन सिंगर हूं।" इस मौके पर मौजूद परिणीति का आयुष्मान की बात पर हैरान कर देने वाला रिएक्शन था । परिणिति ने यह भी कहा कि आयुष्यमान खुराना की हरकतें वाकई अचरज में डालने वाली हैं। उन्होंने कहा कि जब वह ऑस्ट्रेलिया गए थे तब वहां पर भी उन्होंने मेट्रो में गाना गाया था।’
 

:

Ayushmann KhurranasingerBollywoodtrain singer

loading...