main page

मशहूर बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी का हुआ देहांत

Updated 25 February, 2018 09:51:30 AM

महूशर अदाकारा श्रीदेवी की हार्ट अटैक से मौत हो गई। श्रीदेवी दुबई में एक शादी समारोह में शिरकत करने के लिए अपने परिवार के साथ गई हुई थी। श्रीदेवी की उम्र 54 वर्ष थी। बॉलीवुड में श्रीदेवी ने फिल्म सोलहवां सावन से प्रवेश किया।13 अगस्त 1963 को जन्मी श्रीदेवी ने 1970 में बाल कलाकार के रूप में तमिल फिल्म

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की शनिवार देर रात हार्ट अटैक से मौत हो गई। 54 साल की श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त 1963 को हुआ और उन्होंने 1970 में बाल कलाकार के रूप में तमिल फिल्म से अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत की थी। 

बॉलीवुड के अलावा उन्होंने बहुत सी तमिल, मलयालम, कन्नड़, हिंदी फिल्मों में काम किया। 2 जून 1996 में उन्होंने निर्देशक बोनी कपूर से शादी की। श्रीदेवी की 2 बेटियां जाह्ववी कपूर और खुशी कपूर हैं। बता दें कि बोनी कपूर जाने-माने अभिनेता अनिल कपूर के भाई हैं। चार दशकों तक सिल्वर स्क्रीन पर चांदनी बिखेरनी वाली श्रीदेवी ने हाल ही में मॉम फिल्म में अहम रोल निभाया था। इससे पहले इंग्लिश विंग्लिश मूवी में कमबैक कर उन्होंने पर्दे पर जबरदस्त वापसी की थी। श्रीदेवी के साथ खुदा गवाह, मिस्टर इंडिया और चांदनी जैसी बड़ी सुपरहिट फिल्मों के नाम भी जुड़े हैं। 

इस बेहद खूबसूरत अदाकारा के जाने से पूरे बॉलीवुड में गम का माहौल है। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से लेकर सुष्मिता सेन तक तमाम एक्टर, एक्ट्रेस और डायरेक्टर-प्रोड्यूसरों ने श्रीदेवी की मौत की खबर पर दुख जाहिर किया।

 

 

 

:

Famous Bollywood ActressSrideviDeath

loading...