main page

गर्लफ्रेंड के हाथों में हाथ डाले नजर आए वरुण, देखें तस्वीरें

Updated 18 January, 2018 02:08:47 AM

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ मूवी डेट पर दिखाई दिए। बता दें नताशा और वरुण की दोस्ती काफी पुरानी है। फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही वरुण और नताशा एक-दूसरे के साथ हैं। नताशा वरुण के साथ डिनर या मूवी डेट पर...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ मूवी डेट पर दिखाई दिए। बता दें नताशा और वरुण की दोस्ती काफी पुरानी है। फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही वरुण और नताशा एक-दूसरे के साथ हैं। नताशा वरुण के साथ डिनर या मूवी डेट पर दिखतीं रहती हैं। करीबियों की शादी से लेकर वरुण के फैमिली फंक्शन्स पर नताशा हर जगह मौजूद रहती थीं।   

Bollywood Tadka

बता दें, नताशा फैशन डिजाइनर हैं और उनका 'नताशा दलाल लेबल' फैशन इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर है। वरुण धवन इस डेट पर कैज़ुअल लुक में नज़र आए।

Bollywood Tadka


फिलहाल वरुण अपनी आगामी फिल्म 'अक्टूबर' को लेकर व्यस्त है। वही वरुण भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। फिल्म 'अक्टूबर' के बाद वरुण धवन फिल्म 'सुई धागा' में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ नजर आने वाले है। 'दम लगाके हईशा' से लाइमलाइट में आए शरत कटारिया के निर्देशन में बनी है 'सुई धागा- मेड इन इंडिया'। 
 

:

varun dhawanspottedGirlfriendbollywood

loading...