main page

इन स्टार्स की असल जिंदगी के बारे में बताते हैं इनकी टी-शर्ट पर लिखे ये FUNKY टैग

Updated 07 June, 2018 02:46:49 PM

अपने फेवरेट बॉलीवुड स्टार से मिलने की चाहत किसे नहीं होती? हर कोई किसी न किसी बॉलीवुड स्टार का फैन जरुर होता है और लाइफ में एक बार तो जरुर उस स्टार से मिलना चाहता है। अपने फेवरेट स्टार के बारे में जानने के लिए उनके फैंस काफी बेताब रहते हैं। वह उनके स्टाइल से लेकर डाइट तक जानने के लिए काफी उत्सुक रहत

मुंबई: अपने फेवरेट बॉलीवुड स्टार से मिलने की चाहत किसे नहीं होती? हर कोई किसी न किसी बॉलीवुड स्टार का फैन जरुर होता है और लाइफ में एक बार तो जरुर उस स्टार से मिलना चाहता है। अपने फेवरेट स्टार के बारे में जानने के लिए उनके फैंस काफी बेताब रहते हैं। वह उनके स्टाइल से लेकर डाइट तक जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। हर कोई अपने फेवरेट स्टार को कॉपी करता है और उन्हें फॉलो करता है। वहीं हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार भी अपने लुक को लेकर काफी चिंता में रहते हैं और एक दूसरे से बढ़कर अपने लुक को कैरी करते हैं। वहीं कुछ एेसे स्टार्स भी जो एेसे कपड़े पहन लेते हैं जो उनके रियल कैरेक्टर पर बेस्ड होते हैं। आज हम आपको कुछ बॉलीवुड स्टार्स के पहनावे पर नजर डालेंगे जो उनके रियल कैरेक्टर से मेल खाते हैं...

Bollywood Tadka

 

कैटरीना कैफ

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना को अक्सर टी-शर्ट पहने हुए देखा जाता है। वह ‘बार्बी गर्ल’ के नाम से मशहूर है। कैटरीना बॉलीवुड की उन हसीनाओं में से एक है जो मेकअप के बिना भी सुंदर दिखती है। उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। इनकी सुंदरता के दीवाने लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी हैं। लड़कियां इनकी तरह दिखने के लिए कैटरीना की नकल करती हैं। कैटरीना अक्सर अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। अगर कैटरीना की टीशर्ट पर नजर डाली जाए तो उस पर ब्वॉयफ्रेंड से जुड़ा कुछ लिखा है।

 

Bollywood Tadka

 

रिचा चड्डा

 

फिल्म "फुकरे" से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली रिचा चड्डा ने भोली पंजाबन बनकर लोगों को दिलों में एक खास जगह बनाई है। रिचा अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। उनका किरदार जैसा फिल्मों में होता वहीं असल जिंदगी में भी रिचा बेहद मनमौजी नेचर की हैं। वहीं उनकी टी-शर्ट का टैग उनके कैरेक्टर से काफी मिलता जुलता है। 

 

Bollywood Tadka

 


कंगना रनौत

 

अपने बेबॉक बयानों की वजह से लोगों के दिलों पर राज करने वाली कंगना हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में आती हैं। उन्होंने अपने दमपर बॉलीवुड की क्वीन का अहम किरदार अपने नाम किया है। एक्टिंग के साथ-साथ कंगना अपने स्टाइल और लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटौरती रहती हैं। उनके एटीट्यूड अंदाज को फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं कंगना की टीशर्ट की बात करें तो उनकी टीशर्ट पर लगा ये टैग उनके कैरेक्टर से हू-बू-हू मैच करता है। 

 

Bollywood Tadka

 

बिपाशा बसु

 

बॉलीवुड में बिपाशा बासु को कुछ ही हिट फिल्मों में की वजह से इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान मिल पाई है लेकिन उनके स्टाइल और लुक के चर्चे पूरे दुनिया में अभी तक कायम है। बिपाशा की टी-शर्ट पर लिखे टैग से पता चलता है कि बिपाशा से असल में कोई हिट फिल्म की अब उम्मीद नहीं करती है। 

 

Bollywood Tadka

 


रणवीर सिंह

 

बॉलीवुड के मस्तमौला रणवीर सिंह ने फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। हर फिल्म में उनके दमदार किरदार को लोग पसंद करते हैं। एक्टिंग के अलावा रणवीर अपने नए-नए फैशन ट्रेंड की वजह से जाने जाते है। वहीं उनकी टीशर्ट पर लगे टैग से ये साफ पता चलता है कि ये उनका सही कैरेक्टर है। 

 

Bollywood Tadka

 

अर्जुन कपूर

 

अर्जुन वाकई में बेहद मस्त-मौला इंसान हैं क्योंकि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता उनकी फिल्म हिट हो या नहीं। उनका ध्यान सिर्फ एंजॉय करने में ही रहता है। इसलिए उनकी फिल्मों के हिसाब से उनका टीशर्ट टैग बिल्कुल फिट बैठता है।

 

Bollywood Tadka

 

सोनाक्षी सिन्हा

 

बॉलीवुड में दबंग इमेज रखने वाली सोनाक्षी वैसे तो बेहद चुलबुली हैं। उनकी ध्यान प्यार को छोड़कर सिर्फ अपने काम की तरफ है। सोनाक्षी के स्टाइल को भी लोग काफी पसंद करते हैं। अगर देखा जाए तो सोनाक्षी बॉलीवुड की सती सावित्री एक्ट्रेस ही मानी जाती हैं क्योंकि वह फिल्मों में किसिंग और इंटीमेट सीन के लिए साफ मना कर देती हैं। 

:

bollywood celebswearfunky tshirtkangana ranautsonakshi sinharanveer singhkatrina kaifricha chadda

loading...